Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

शेर खान की भूमिका में शानदार दिखेंगे श्रीहरि : सोनू सूद

sonu-sood-in-sher-khan-role-0307201309090909
6 मार्च 2013

मुंबई। अभिनेता सोनू सूद को 'जंजीर' से बाहर होने का थोड़ा भी मलाल नहीं है। इस फिल्म में उनकी जगह लेने वाले श्रीहरि को उन्होंने शुभकामना दी है। उनको पूरा यकीन है कि दक्षिण भारतीय अभिनेता शेर खान की भूमिका में 'शानदार' दिखेगा। 

सोनू ने कहा, "श्रीहरि एक अनोखे अभिनेता हैं। वे 'जंजीर' में शेर खान की भूमिका में शानदार दिखेंगे।"

उन्होंने कहा, "हर भूमिका की अपनी तकदीर होती है। मेरे तकदीर में शेर खान की भूमिका को अदा करना नहीं बदा था। मुझे इसका अफसोस नहीं है। मैं अपने भाई (निर्देशक) अपूर्व लखिया के लिए चाहता हूं कि यह फिल्म बेहतर साबित हो।"

तेलुगू सिनेमा के चर्चित अभिनेता श्रीहरि को राम चरण तेजा की सिफारिश पर 'जंजीर' में लिया गया। यह फिल्म 1973 में इसी नाम से बनी फिल्म की रीमेक है। 

इस फिल्म की शूटिंग जारी है। इस फिल्म में संजय दत्त, प्रियंका चोपड़ा और रामचरण जैसे व्यस्त कलाकार हैं। लेकिन सोनू सूद को पैर में चोट लगने कारण फिल्म पर खतरा मंडराने लगा था।

इस फिल्म से जुड़े एक व्यक्ति ने कहा, "निर्देशक अपूर्व लखिया के पास दो विकल्प था। पहला यह कि वह शूटिंग की तय तारीख को रद्द कर सकते थे। लेकिन इन व्यस्त कलाकारों से दुबारा समय लेना नाक से चने चबाने जैसा है। दूसरा विकल्प सोनू के बदले किसी अन्य को लेने का था। लखिया ने दूसरे विकल्प को चुना लेकिन सोनू को विश्वास में लेने के बाद।" 

निर्देशक ने सोनू से मिलकर अपनी परेशानी बताई। इस पर सोनू बिना किसी झिझक के फिल्म से बाहर होने के लिए तैयार हो गए। 

श्रीहरि तेलुगू की सफल फिल्म 'मगधीरा' में भी शेर खान की भूमिका कर चुके हैं। रोचक बात यह है उस फिल्म में सोनू सूद भी थे।
More from: samanya
34665

ज्योतिष लेख