Entertainment RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

नए साल में छोटे पर्दे पर बड़ा धमाल

small screen new shows in 2013


 2 जनवरी 2013

नई दिल्ली।  मायानगरी का बुद्धू बक्सा कहा जाने वाला छोटा पर्दा, यानी टीवी की दुनिया नए साल में अपने दर्शकों के लिए मनोरंजन की बड़ी योजनाओं के साथ तैयार है। नए साल में टीवी कार्यक्रमों की कहानियों में बहुत से नए बदलाव किए जाएंगे।


नए साल में टीवी के लोकप्रिय कार्यक्रम 'कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी)और 'इंडियन आइडल' के नए संस्करणों का प्रसारण किया जाएगा। सुपरस्टार अमिताभ बच्चन केबीसी के सांतवें संस्करण में प्रस्तोता के रूप में वापस लौटेंगे।


मशहूर कुकरी शो 'मास्टरशेफ इंडिया' का प्रसारण भी जल्द ही शुरू किया जाएगा। प्रसिद्ध शेफ संजीव कपूर इस बार कार्यक्रम की निर्णायक मंडल में शामिल होंगे।


युवाओं का लोकप्रिय कार्यक्रम 'रोडीज' 'इमोशनल अत्याचार' और 'बिग स्विच' भी अपने नए कलेवर में टीवी पर लौटेंगे।


छोटे पर्दे के धारावाहिक भी नए बदलावों और ताजगी के साथ नए साल में पदार्पण करेंगे। इसके अलावा कई नए धारावाहिक भी अपनी पारी की शुरुआत करेंगे।


नए साल में टीवी के दर्शकों को कई नए धारावाहिक और रियल्टी शो देखने को मिलेंगे। ब्रिटिश रियल्टी शो 'कम डाइन विद मी' के भारतीय संस्करण 'वेलकम : बाजी मेहमान नवाजी की' का प्रसारण जल्द ही शुरू होने वाला है। मशहूर टीवी कलाकार राम कपूर कार्यक्रम के प्रस्तोता होंगे।


अभिनेता तुषार कपूर हास्य कार्यक्रम 'नौटंकी' के निर्णायक की भूमिका में नजर आएंगे।


इसके अलावा कई नए धारावाहिक भी प्रसारण की कतार में हैं। सोनी चैलन पर दो नए धारावाहिक 'अमिता का अमित' और 'साजन' जबकि सब टीवी पर 'तोता वेड्स मैना' और 'हम आपके हैं इन लॉज' का प्रसारण जल्द ही शुरू होगा।


जी टीवी पर पारिवारिक धारावाहिक 'हाउस वाइफ है.सब जानती है' शुरू होने वाला है। वहीं कलर्स पर 'संस्कार..धरोहर अपनों की' प्रसारित होने वाला है।


इस तरह नए साल में दर्शकों के पास छोटे पर्दे पर मनोरंजन के बड़े विकल्प होंगे।


 

More from: Entertainment
34232

ज्योतिष लेख