Entertainment RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

लाइव कार्यक्रम अधिक संतोषजनक : श्रुति सेठ

shruti says live program is better

 29 जनवरी 2013

नई दिल्ली। टीवी कलाकार श्रुति सेठ कार्यक्रम प्रस्तोता की भूमिका ज्यादा पसंद करती हैं। वह कहती हैं कि दर्शकों से सीधे रूबरू होने से ज्यादा संतोषजनक काम दूसरा कोई नहीं है। श्रुति विभिन्न टीवी कार्यक्रमों और पुरस्कार समारोहों की प्रस्तोता रह चुकी हैं। श्रुति ने बताया, "किसी कार्यक्रम का प्रस्तोता होने की सबसे अच्छी बात यह है कि तब हम अपने वास्तविक रूप में होते हैं, जबकि फिल्म या धारावाहिकों में हम किसी और किरदार में दिखाई देते हैं।"


श्रुति (35) ने सोनी टीवी चैनल के हास्य कार्यक्रम 'कॉमेडी सर्कस' के अलग-अलग संस्करणों में प्रस्तोता की भूमिका निभाई है। इससे पहले वह कार्यक्रम 'जंगली जकबॉक्स' की वीडियो जॉकी भी रह चुकी हैं।


वह कहती हैं, "कार्यक्रमों की प्रस्तोता होने का फायदा यह है कि मैं मनोरंजक तरीके से व्यस्त रही। मैंने अपने कार्यक्रमों के प्रस्तोता की भूमिका और अभिनय क्षेत्र में सामंजस्य बनाकर रखा है।"


टीवी कार्यक्रमों की प्रस्तोता होने के अलावा श्रुति ने 'शरारत' और 'रिश्ता डॉट काम' जैसी धारावाहिकों में भी काम किया है। फिलहाल वह पारिवारिक हास्य कार्यक्रम 'द स्वीट लाइफ ऑफ करन एंड कबीर' में नजर आ रही हैं।


श्रुति ने फिल्म निर्देशक दानिश असलम से विवाह किया है। उन्होंने बड़े पर्दे पर 'फना', 'राजनीति', 'स्लमडॉग मिलियनेयर' और 'माई फ्रेंड पिंटो' जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

More from: Entertainment
34445

ज्योतिष लेख