Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

इस हफ्ते 'शीरीं फरहाद के साथ दो और कॉमेडी फिल्में रिलीज होने को तैयार

shirin farhad ki toh nikal padi and from sydney with love will release on this friday

 
22 अगस्त 2012

नई दिल्ली। मारधाड और बोल्ड फिल्मों के बाद  इस शुक्रवार को दर्शको को  'शीरीं फरहाद की तो निकल पड़ी', 'फ्रॉम सिडनी विद लव' और 'डेल्ही इन अ डे' जैसी कॉमेडी  फिल्में देखने को मिलेंगी। ये तीनों फिल्में न तो बड़े बजट की हैं और न ही इनमें बेहद लोकप्रिय कलाकार काम कर रहे हैं, फिर भी 'शिरीं फरहाद की तो निकल पड़ी' सबसे अधिक चर्चा में है, जो नृत्य निर्देशक फराह खान की अभिनय की दृष्टि से पहली फिल्म है।


फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है। पूरी फिल्म 45 साल के अविवाहित फरहाद पसताकिया (बमन इरानी) के ईद-गिर्द घूमती है, जिसे 40 साल की शीरीं फुगावाला (फरहा) से पहली नजर में ही प्यार हो जाता है। बात तब बिगड़ती है जब फरहाद की मां नरगिस को पता चलता है कि उनके बेटे के सपनों की रानी उनकी कट्टर दुश्मन है।


संजय लीला भंसाली और सुनील लुला इसके संयुक्त निर्माता हैं। 'शीरीं फरहाद..' भंसाली की बहन बेला सहगल की बतौर निर्देशक पहली फिल्म है।


'शीरीं फरहाद..' के साथ इसी सप्ताह प्रदर्शित होने जा रही 'फ्रॉम सिडनी विद लव' जाने-माने फिल्मकार प्रमोद चक्रवर्ती के पोते प्रतीक चक्रवर्ती की फिल्म है। फिल्म एक पारिवारिक हास्य मनोरंजन है, जिसमें शरद मलहोत्रा, बिदिता बाग, इवलिन शर्मा और रश्मि घोष जैसे नए चेहरों को लिया गया है।


तीसरी फिल्म 'डेल्ही इन..' दक्षिणी दिल्ली के एक बड़े घर में रहने वाले भाटिया परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें दिल्ली के सम्पन्न वर्ग, बीते समय के नवाब परिवार और मौजूदा परिवार के बीच अंतर को दिखाया गया है। इस फिल्म का निर्देशन भारतीय मूल के निर्माता प्रशांत नैय्यर ने की है।


फिल्म में ब्रिटिश अभिनेता ली विलियम्स, भारतीय अभिनेता लिलिट दूबे, कुलभूषण खरबंदा, विक्टर बनर्जी और अंजलि पाटील ने काम किया है।

 

More from: samanya
32403

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।