Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

''सैफ, सोहा के कलाकार बनने की उम्मीद नहीं थी'

sharmila-tagore-bollywood-07052014
7 मई 2014
मुंबई|
दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर कहती हैं कि उन्होंने कभी उम्मीद नहीं की थी कि उनके दो बच्चे-सैफ और सोहा अली खान अभिनय को करियर के रूप में चुनेंगे। शर्मिला को दिवंगत पति मंसूर अली खान पटौदी से एक बेटा सैफ और दो बेटियां सोहा एवं सबा हैं।

शर्मिला ने यहां मंगलवार को क्लीनिक प्लस द्वारा मदर्स डे मनाने के लिए रखे एक कार्यक्रम में पत्रकारों को बताया, "मैंने और मंसूर ने सोचा था कि सोहा अकादमिक करियर अपनाएंगी। शुरुआत में वह फोर्ड फाउंडेशन के साथ विकास क्षेत्र में काम कर रही थीं और उसके बाद, उसने सिटीबैंक के साथ काम करना शुरू किया। तब हमने सोचा कि शायद उसने अपना मन बदल लिया है।"

उन्होंने बताया, "लेकिन उसके बाद उसने फिल्मों में काम करने में दिलचस्पी दिखानी शुरू कर दी और उसकी पहली फिल्म एक बांग्ला फिल्म थी जिसके बांग्ला होने से, मैं काफी खुश थी।"

वह कहती हैं कि अभिभावक के रूप में उन्होंने हमेशा अपने बच्चों का साथ दिया।

शर्मिला ने कहा, "हमने उम्मीद नहीं की थी कि सैफ भी फिल्मों में जाएंगे क्योंकि दोनों ही फिल्मों से पूरी तरह दूर रहे थे। लेकिन उन्होंने फिल्मों को चुना और हमने साथ दिया।"
More from: samanya
36793

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020