Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

रा.वन के रिलीज़ के समय ही क्यों याद आ रही है शाहरुख को सलमान-आमिर की दोस्ती !

shahrukh khan on ra.one promotion praise salman and aamir

30 सितंबर 2011

मुंबई। शाहरुख खान की फिल्म 'रा.वन' अब रिलीज़ के कगार पर खड़ी है। जैसा कि हर परीक्षा देने वाले छात्र का हाल होता है कि वो हर किसी से वेस्ट ऑफ लक मांगता है, कुछ ऐसा ही हाल शाहरुख का भी हो रहा है। शाहरुख को 'रा.वन' के लिए अपने दोस्तों के साथ साथ दुश्मनों की भी दुआओं की दरकार है। तभी तो वे सलमान और आमिर को अपना सीनियर्स बताकर उनकी हमदर्दी लेने की कोशिश कर रहे हैं। शाहरुख जता रहे हैं कि वे सलमान की दोस्ती को खोकर काफी हताश महसूस करते हैं।

'रा.वन' के प्रोमोशन कार्यक्रम में जब पत्रकारों ने सलमान के बारे में जिक्र छेड़ दिया तो शाहरुख इन सवालों से कन्नी काटते नज़र नहीं आये, जैसा की सलमान किया करते हैं। शाहरुख ने पत्रकारों के हर सवाल का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि आमिर और सलमान उनसे सीनियर हैं। जब शाहरुख ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था तब आमिर और सलमान को बॉलीवुड में आये 4 साल हो चुके थे।

शाहरुख का कहना है कि आमिर और सलमान के साथ कभी इनकी खूब पटती थी। ये तीनों एक साथ घूमने जाते थे। हर कोई इस तिकड़ी की बातें करता था।  शाहरुख कहते हैं " आमिर, मैं और सलमान ने कुछ बेहद अच्छे पल साथ बिताएं हैं। हम एक साथ सैर पर जाते थे और खूब मस्ती किया करते थे। लेकिन कई बार बेहद ज्यादा नजदीकी भी आपको दूर कर देती है क्योंकि इससे आपका दखल दूसरों के प्राइवेट लाइफ में बहुत बढ़ जाता है।"

शाहरुख ने सलमान और आमिर के काम की भी जम कर तारीफ की। उनकी सफायी है कि जब वे सलमान के डांस की तारीफ करते हैं तो इसका ये मतलब कतई नहीं होता है कि मैं उनका मज़ाक उड़ा रहा हूं। शाहरुख का कहना है कि उन्होंने सलमान की दबंग देखी है और ये फिल्म उन्हें बहुत पसंद आयी है।

लेकिन ये बात समझ में नहीं आती है कि जब शाहरुख को अपने पुराने दोस्त इतना याद आते हैं तो वे अपने दोस्तों सलमान और आमिर से ही सीधा क्यों नहीं बात कर लेते हैं, जिससे उनके बीच का झगड़ा सुलझ जाए। वे आखिर इसके लिए मीडिया की पब्लिसिटी क्यों चाहते हैं। कहीं ये सब लोगों की सिम्पेथी हासिल करने की कोशिश तो नहीं है जी.वन।

More from: samanya
25485

ज्योतिष लेख