Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

बॉबी के अंतिम संस्कार के लिए लौटे शाहरुख

shahrukh-khan-bollywood-11032014
11 मार्च 2014
मुंबई|
बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने जूही चावला के भाई बॉबी चावला के निधन की खबर चेन्नई में 'कोचादइयां' फिल्म के म्यूजिक लांच के दौरान सुनीं। यह खबर सुनकर वह टूट गए, इसके बावजूद मजबूरन वहीं बने रहे और बाद में मुंबई में अपने मित्र के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए दौड़ पड़े।

चेन्नई में रविवार को रजनीकांत अभिनीत 'कोचादइयां' का संगीत और ट्रेलर लांच होना था। इसमें शाहरुख को बतौर विशेष अतिथि शामिल होना था। इसके लिए वह फिल्म में रजनीकांत के साथ काम कर रहीं दीपिका पादुकोण के साथ एक चार्टर्ड विमान से चेन्नई पहुंचे।

जैसे ही म्यूजिक लांच शुरू हुआ, किंग खान के पास उनकी रेड चिलीज कंपनी के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी बॉबी के निधन की खबर पहुंच गई।

बॉबी, मशहूर अभिनेत्री जूही चावला के इकलौते भाई थे। वह 2010 से कोमा में थे। बॉबी न केवल शाहरुख के सहायक थे बल्कि उनके घनिष्ठ मित्र भी थे।

उनके निधन की खबर सुनकर शाहरुख पूरी तरह टूट गए।

चेन्नई के एक सूत्र ने बताया, "वह तुरंत वापसी के लिए उड़ान भरना चाहते थे। लेकिन क्योंकि वह रजनी सर का बहुत सम्मान करते हैं और वह कार्यक्रम में अंत तक मौजूद थे, इसलिए शाहरुख वहां से नहीं निकल सके। उसके बाद संजीव (बॉबी) के अंतिम संस्कार के लिए रविवार शाम चार बजे मुंबई पहुंचे।"
More from: samanya
36474

ज्योतिष लेख