Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री ने किया शाहरुख का अभिवादन

shahrukh-khan-bollywood-04102013
4 अक्टूबर 2013
ऑकलैंड|
बॉलीवुड के सुपर सितारे शाहरुख खान इस समय टेम्पटेशन रीलोडेड दौरे पर हैं। गुरुवार की रात यहां न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री जॉन की ने शाहरुख का अभिवादन किया। एक बयान में कहा गया कि शाहरुख का पारंपरिक माओरी ढंग से स्वागत किया गया और खेल के प्रति उनके प्यार को देखते हुए न्यूजीलैंड ब्लैक कैप्स के एक अधिकारी ने उन्हें क्रिकेट शर्ट उपहार में दी।

बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख ने इतनी गर्मजोशी के साथ स्वागत करने के लिए शुक्रिया अदा किया और लगभग 12 साल पहले की अपनी न्यूजीलैंड यात्रा के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि ब्लैक कैप्स शर्ट से उनका बेटा खुश हो जाएगा क्योंकि वह इसका बहुत बड़ा प्रशंसक है।

लाइमलाइट एंटरटेनमेंट के टेम्पटेशन रीलोडेड के मंच पर शुक्रवार को शाहरुख के साथ माधुरी दीक्षित, रानी मुखर्जी, जैकलील फर्नानडीज, यो यो हनी सिंह और मियांग चांग जैसी हस्तियां नजर आएंगी।

शाहरुख की न्यूजीलैंड में फिल्मांकन की दिलचस्पी का प्रधानमंत्री की ने स्वागत किया है।

न्यूजीलैंड और भारत में सह निर्माण का समझौता है और हाल के सालों में 'आई हेट लव स्टोरी' और 'प्लेयर्स' दो फिल्मों का फिल्मांकन न्यूजीलैंड में हुआ है।

न्यूजीलैंड में हर साल लगभग 30,000 भारतीय पर्यटक जाते हैं। न्यूजीलैंड के पर्यटन विभाग ने 2016 तक यह संख्या 50,000 तक पहुंचाने का लक्ष्य रखा है। की के पास न्यूजीलैंड के पर्यटन विभाग का भी प्रभार है।

न्यूजीलैंड के पर्यटन विभाग ने यह भी कहा कि अगर बॉलीवुड फिर से अपनी फिल्मों की शूटिंग न्यूजीलैंड के स्थानों पर करे तो यहां भारतीय पर्यटकों की संख्या बढ़ने की संभावना ज्यादा है।
More from: samanya
35347

ज्योतिष लेख