Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

48 के हुए शाहरुख, प्रशंसकों का किया शुक्रिया

shahrukh-khan-bollywood-02112013
2 नवंबर 2013
मुंबई|
अभिनेता शाहरुख खान शनिवार को 48 साल के हो गए। उन्होंने अपने प्रशंसकों के प्यार के लिए आभार व्यक्त किया। शाहरुख के प्रशंसक शुक्रवार की मध्यरात्री उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए उनके बंगले के बाहर उनके पोस्टर और पटाखों के साथ जमा हुए, शाहरुख ने ट्विटर के माध्यम से उनका शुक्रिया अदा किया।

शाहरुख मुंबई के बांद्रा में अपने परिवार के साथ अपने बंगले मन्नत में रहते हैं।

उन्होंने शुक्रवार रात्री माइक्रोब्लागिंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा, "मेरे घर के बाहर पटाखों और पोस्टर के साथ जमा होने के लिए आप सभी का शुक्रिया। आप सभी को मेरा प्यार, पड़ोसियों से माफी चाहता हूं। आपका प्यार मुझे खुशी देता है।"

बॉलीवुड में रोमांटिक फिल्मों के किंग कहे जाने वाले शाहरुख को उनकी फिल्मों 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'दिल तो पागल है', 'कुछ कुछ होता है' और 'कभी खुशी कभी गम' जैसी फिल्मों ने अपार सफलता दिलाई।

मारधाड़ वाली फिल्म 'डान 2' और विशेष मुद्दों पर आधारित 'माई नेम इज खान', 'चक दे! इंडिया' और 'स्वदेश' जैसी फिल्मों के माध्यम से उन्होंने अपनी बहुमुखी प्रतिभा का परिचय दिया।

शाहरुख आखिरी बार निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' में नजर आए थे और इस समय वह निर्देशिका फराह खान की 'हैपी न्यू ईयर' की शूटिंग में व्यस्त हैं।
More from: samanya
35507

ज्योतिष लेख