Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

सलमान को लगा रहेगा अभी डॉक्टर का फेर

salman khan need to visit docter in every 2 months

8 सितंबर 2011

मुंबई। सलमान खान की सर्जरी भले ही पूरी हो चुकी है,लेकिन उनके मर्ज का इलाज अभी लंबा चलेगा। इसके लिए सलमान को हर दो महीने पर डॉक्टर के पास चेकअप के लिए जाना होगा। डॉक्टर लगातार जांच के बाद ही बता सकेंगे कि सलमान को अपनी बीमारी से छुटकाया मिल पाया है या अभी और सर्जरी की जरूरत है। कहा जा रहा है कि अगले साल जनवरी में सलमान की एक और सर्जरी होगी।

खबर है कि सलमान खान को हर दूसरे महीने अमेरिका डॉक्टरी जांच के लिए जाना पड़ेगा। और ऐसा एक दो बार नहीं, बल्कि कुछ सालों तक चलता रहेगा। ऐसे में सलमान की शूटिंग पर डॉक्टर के अप्वांयमेंट का असर जरूर पड़ सकता है।

सलमान आने वाले दिनों में फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त रहने वाले हैं। 'बॉडीगार्ड' के हिट होने के बाद तो उनके कंधों पर फिल्म की सफलता का पूरा दारोमदार आ गया है। सलमान का सबसे पहला प्रोजेक्ट यशराज फिल्म की 'एक था टाइगर' है। इसमें सलमान के साथ उनकी पूर्व प्रेमिका कैटरीना कैफ हैं। इसके बाद सलमान को अपने भाइयों की फिल्में भी पूरी करनी हैं। इनमें अरबाज़ की 'दबंग2' और सोहेल की 'शेर खान' पाइप लाइन में है।

सूत्र बताते हैं कि सलमान फिल्मों को लेकर व्यस्त तो जरूर रहेंगे लेकिन इस बार वे अपने स्वास्थ्य को नज़रअंदाज नहीं करेंगे। इसलिए माना जा रहा है कि सभी निर्मता अपने अपने शूटिंग डेट्स में उनके डॉक्टर के साथ मीटिंग की तारीख को देखते हुए बदलाव कर रहे हैं।

वैसे भी सलमान 10 सितंबर से 'एक था टाइगर' की शूटिंग पर लौट रहे हैं। इसलिए फिल्म निर्माताओं की कोशिश होगी कि सलमान के अगले डॉक्टर विज़िट से पहले वे अपनी शूटिंग पूरी कर लें। 

 

More from: samanya
24695

ज्योतिष लेख