Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

सलमान के एक्ज़िट पर क्या शाहरुख की होगी एंट्री !

salman khan may go out from big boss 5 and shahrukh comes for the ra.one promotion

11 अक्टूबर 2011

दिल्ली। सब कुछ पहले से तय प्लान के मुताबिक ही हो रहा है। कलर्स चैनल पर बिग बॉस को सलमान खान के नाम पर बेचा जाएगा, फिर उसमें संजय दत्त की एंट्री होगी, सलमान चुपचाप शो से निकल जाएंगे और फिर संजू बाबा प्रोग्राम के होस्ट होंगे। हम ये कोई बकवास नहीं कर रहे हैं, बल्कि रियैलिटी शो की रियैलिटी बता रहे हैं। इस हफ्ते से बिग बॉस सिज़न 5 के होस्ट सिर्फ और सिर्फ संजय दत्त रहने वाले हैं।

संजय दत्त दर्शकों को बताते हैं कि सलमान जिन्हें वे भाई कहते हैं वे इन दिनों अपनी शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त हैं। उनकी फिल्म की शूटिंग भी विदेशी लोकेशन पर हो रहे हैं। इसलिए सलमान का बार बार बिग बॉस के लिए आना मुश्किल है। उनकी गैर मौजूदगी में शो की पूरी जिम्मेदारी संजू बाबा के कंधों पर आ गई है।

लेकिन अगर बिग बॉस के सूत्रों की मानें तो ये सब कुछ पहले से ही प्लान था। इसलिए शो में जो कुछ भी हो रहा है वो अचानक नहीं हो रहा है। सलमान अपनी अगली फिल्म एक था टाइगर की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके साथ ही उनकी हाल में सर्जरी भी हुई है। इसलिए सलमान ज्यादा काम का बोझ लेना नहीं चाहते हैं। इसलिए शो को रफ्तार देने भर के लिए सलमान ने हामी भरी थी लेकिन असल में शो को होस्ट संजय दत्त ही करने वाले हैं। सलमान अब कभी कभार ही यहां दिखेंगे।

अब जब सलमान शो से फिलहाल के लिए जा चुके हैं तो क्या संजय शाहरुख की एंट्री करायेंगे बिग बॉस के घर पर। शाहरुख वैसे भी अपनी फिल्म रा.वन के प्रोमोशन के लिए इन दिनों हर चैनल और रियैलिटी शोज़ के दर पर जा रहे हैं। तो क्या वे सलमान की गैर मौजूदगी में बिग बॉस का दरवाज़ा खटखटायेंगे!

 

More from: samanya
25753

ज्योतिष लेख