Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'बॉडीगार्ड 'में सल्लू ने कराई किसकी 'स्पेशल एंट्री'

salman khan will be seen with his famous braclet in his film bordygard

16 अगस्त 2011

मुंबई। अपनी नई फिल्म 'बॉडीगार्ड 'में सलमान खान एक दम माचो लुक में दिखेंगे। सिर से पैर तक सूटेड- बूटेड। आंखों पर ब्लैक गॉग। 'दबंग'के चुलबल पांडे के कॉप लुक से एकदम अलग। हार्ड एंड हैंडसम। फिल्म के निर्देशक सिद्दकी के हिसाब से सलमान का लुक एक दम परफेक्ट था,लेकिन फिर भी सलमान अपने इस लुक से पूरी तरह से खुश नहीं थे। सलमान को लग रहा था कि उनके इस लुक में कुछ न कुछ मीसिंग है। और वो था सलमान का ब्रेसलेट। हालांकि फिल्म के कई भाग की शूटिंग हो चुकी थी,फिर भी सलमान ने ब्रेसलेट की फिल्म में स्पेशल एंट्री करावा ही दिया। 

सलमान के अपने ब्रेसलेट प्यार का ये सिलसिला शुरु हुआ था फिल्म 'वांटेड' से। फिल्म हिट रही। इस फिल्म के बाद सलमान खान के सितारे बुलंद हो गए। उनकी एक के बाद एक हिट फिल्में आने लगी। 'पार्टनर' ने भी सलमान को संभाला। 'वीर' में भी सलमान ने इसे नहीं उतारा। और फिर पिछले साल आई 'दबंग'ने सलमान को बॉलीवुड का मोस्ट वांटेड हिरो बना दिया है। इन फिल्मों में सलमान अलग अलग किरदारों में नज़र जरूर आये,लेकिन उनकी हर फिल्म में उनके दाहिने हाथ की कलाई में पहना हुआ ब्रेसलेट हमेशा उनके साथ रहा। फिल्म ही क्या उन्होंने इस ब्रेसलेट को टीवी शो 'बिग बॉस' में भी खुद से दूर नहीं किया। सलमान ही क्या दर्शक भी अब सल्लू भाई और उनके ब्रेसलेट को 'मेड फॉर् इच अदर' मानने लगे हैं। 'वॉन्टेड' के बाद शायद ही कभी सलमान ने इस ब्रेस लेट को खुद से अलग किया हो।

अपनी नई फिल्म 'बॉडीगार्ड'के बिलकुल नये लुक के लिए सलमान ने ब्रेसलेट उतार दिया था। लेकिन वे इसे काफी मिस करने लगे। खबर है कि सलमान को अपनी कलाई सूनी सूनी सी लगती थी। इस दौरान फिल्म की शूटिंग शुरू भी हो गई। सलमान के नये लुक वाले कई पोस्टर्स को पब्लिसिटी के लिए निकाला दिया गया जिसमें उनके हाथों से ब्रेस्लेट मिसिंग थी। इन पोस्टर में सलमान को एक नये परसोना में दिखाने की कोशिश की गई है। फिर भी सलमान इससे खुश नहीं थे। खबर है कि उन्होंने निर्देशक से फिल्म में उनके ब्रेसलेट की एंट्री कराने की शर्त रख दी। अब भई जब सलमान बोलते हैं तो अच्छे अच्छों की बोलती बंद हो जाती है। सिद्दकी साहब ने भी उनकी 'हां' में 'हां' कर दी। खबर है कि अब फिल्म में उनके ब्रेसलेट की स्पेशल एंट्री होगी। ये ब्रेसलेट उनके कोट के स्लीव के पीछे छिपा रहेगा,लेकिन कुछ कुछ सीन में वो बाहर झांकता दिखेगा।

इससे पहले 'दबंग' में भी निर्देशक अभिनव कश्यप ने उनसे उनके ब्रेस्लेट को उतारने की गुज़ारिश कर चुके हैं। क्योंकि 'दबंग' में देसी पुलिस वाले के लुक में उनके हाथों का मंहगा ब्रेस्लेट मैच नहीं कर रहा था। लेकिन सलमान ने इससे इंकार कर दिया था। इसके बाद'रेडी'के लिए भी उन्होंने अपना ब्रेसलेट नहीं त्यागा। 'रेडी' में चूंकि सलमान यंग और एंग्री लुक में थे,इसलिए निर्देशक अनीस बाज़मी को उनके ब्रेसलेट से कोई आपत्ति नहीं हुई। और अब'बॉडीगार्ड 'में सलमान ब्रेस्लेट को एक बार फिर अपने चरित्र का हिस्सा बना रहे हैं।

अब ये कहना मुश्किल है कि सलमान को ब्रेसलेट से वाकयी प्यार है या फिर ये उनका कोई टोटका। मतलब,ब्रेस्लेट पहनने से फिल्म हिट, नहीं तो फ्लॉप!'वॉंटेड' में पहली बार सलमान के साथ इस ब्रेसलेट की एंट्री हुई थी,और लगातार असफल चल रहे सलमान हिट हो गये। इसके बाद अपनी फिल्मों के लिए सलमान ने ब्रेसलेट को नहीं उतारता। 'बॉडीगार्ड 'में सलमान की शर्त पर अब ब्रेसलेट की स्पेशल एंट्री होने वाली है। अब ये फिल्म के निर्देशक और एडिटिंग करने वालों के सिर का दर्द है कि वे फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद बिना ब्रेसलेट वाले हाथों में अब ब्रेसलेट कैसे पहनातें हैं।   

More from: samanya
23753

ज्योतिष लेख