Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

सतही है सफलता : सलमान खान

salmaan khan syas about his success

 

 7 जनवरी  2013

मुम्बई।  बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की कई फिल्मों ने 100 करोड़ की कमाई की है लेकिन बावजूद इसके उनके पांव जमीन पर हैं और उन्हें पता है कि इस सफलता के साथ कैसे आगे बढ़ा जा सकता है।


सलमान की फिल्म 'दबंग', 'बॉडीगार्ड', 'रेडी', 'एक था टाइगर' और 'दबंग-दो' ने 100 करोड़ की कमाई की। इसके बाद से फिल्म निर्माताओं में उन्हें अपनी फिल्मों में लेने की होड़ लगी है।


सलमान ने कहा, "मैं जानता हूं कि यह सब कुछ सतही हैं। मैं जानता हूं यह मेरा पेशा है और मेरा काम है और इसके लिए मुझे भुगतान किया जाता हैं। लेकिन इसके अलावा मैं कुछ नहीं सोचता। यह नौ से पांच की नौकरी की तरह है।"


क्या वह सफलता खोने से डरते हैं, यह पूछे जाने पर 47 वर्षीय सलमान ने कहा, "हम जानते हैं कि यह होगा। यह बिल्कुल ऐसा है कि आप कितनी मेहनत कर इसे बरकरार रख सकते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि आप कितनी देर तक एक प्रशंसक और अभिनेता के बीच बढ़ती दूरियों को देख सकते हैं।"


एक ब्रांड के रूप में सलमान के अनुभव काफी बुरे रहे हैं। वैसे पिछले पांच सालों में सलमान सबसे कमाऊ सितारे बनकर उभरे हैं। उनकी फिल्में प्रदर्शित होने से पहले ही सफल साबित हो जाती हैं।


बॉलीवुड में अपने 25 साल के करियर में 90 फिल्में देने वाले सलमान ने कहा, "मैं फिल्म प्रदर्शित होने से पहले नहीं घबराता। मैं सिर्फ यह प्रार्थना करता हूं कि इसमें हमने जो कड़ी मेहनत की है, वह लोगों को दिखे। मानसिक रूप से हर कोई एक सा होता है, लेकिन आपको इस बात का दुख होता है कि कहीं आप किरदार से तो नहीं भटक ग्ए।"
 

सलमान इन दिनों फिल्मों, विज्ञापनों के साथ-साथ रिएलिटी शो 'बिग बॉस' की मेजबानी में भी व्यस्त हैं। आगे वह और कड़ी मेहनत करना चाहते हैं।


 

More from: samanya
34290

ज्योतिष लेख