Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

सलीना का पब्लिसिटी स्टंट, बिल पास नहीं हुआ तो न्यूड होकर नाचूंगी

salina ali khan

23 अगस्त 2011

नयी दिल्ली। राखी सावंत, शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे को सलीना अली खान से रश्क हो सकता है। वजह यह कि जो आइडिया इन लोगों की खोपड़ी में घूमते हैं, उसे सलीना अली ने झपट लिया। सलीना ने कहा है कि अन्ना हजारे की मांग को नहीं माना गया तो वे न्यूड होकर नाचेंगी। जाहिर है, पब्लिसिटी बटोरु इस आइडिया को लेकर अब बाकी ड्रामा क्वीन को रश्क होगा ही।

दिल्ली की मॉडल सलीना अली खान ने कहा कि सरकार को जनलोकपाल बिल पास करना ही होगा। उन्होंने कहा कि अगर सरकार संसद में बिल पास नहीं करती है तो वे न्यूड होकर सड़क पर नाचेंगी।

रामलीला मैदान में अन्ना हजारे व उनकी टीम और हजारों समर्थकों के साथ धरने पर बैठी सलीना ने एक अखबार से बातचीत में कहा है कि वो खुद भी भ्रष्टाचार का शिकार हुई है और इसलिए भ्रष्टाचार पर लगाम कसने के लिए अन्ना के आंदोलन का समर्थन कर रही है। हालांकि, सलीना का कहना है कि यह कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है। उनके मुताबिक "मैंने पुलिस में फोन पर एक महिला मॉडल द्वारा धमकी देने और एक आपत्तिजनक विडियो जारी करने के बारे में एक शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन पुलिस वालों ने कार्रवाई करने के लिए पैसे मांगे और पैसे नहीं देने पर मेरी शिकायत नहीं सुनी।" सलीना को इस बात से खासा कष्ट हुआ, लिहाजा भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए चले आंदोलन में वह भी शिरकत कर रही हैं। लेकिन, शिरकत का यह अंदाज कौन सा है? 
 
 
 
 
 
 

 
(तस्वीर साभार- राजस्थान पत्रिका)
More from: samanya
24027

ज्योतिष लेख