Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'बुलेट राजा' में एक्शन अवतार में नजर आएंगे सैफ

saif will see in action role in bullet raja


11 अगस्त 2012

मुम्बई। फिल्म 'कॉकटेल' में अपनी युवा भूमिका से दर्शकों का दिल जीतने वाले सैफ अली खान फिल्म निर्देशक तिंगमांशु धुलिया की नई फिल्म 'बुलेट राजा' में एक्शन अवतार में नजर आएंगे। धुलिया ने बताया, "मेरी अगली फिल्म एक्शन फिल्म हैं और मैं इसे सैफ अली खान के साथ कर रहा हूं। फिल्म का शीर्षक 'बुलेट राजा' है। फिल्म की शूटिंग नवम्बर में शुरू होगी और इसे लखनऊ के आसपास फिल्माया जाएगा।"


फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के माफिया पर आधारित है और यह अंडरवर्ल्ड के इर्द-गिर्द घूमेगी।


अगर इस फिल्म में सैफ की भूमिका विशाल भारद्वाज की हिट फिल्म 'ओमकारा' में उनके लंगडा त्यागी के किरदार से मेल खाती है, तो यह काफी अद्भुत होगा।
 

लेकिन धुलिया ने कहा, "मेरी फिल्म में उनका किरदार बिल्कुल भी लंगडा त्यागी जैसा नहीं है। एक बार मैंने कहा था कि अगर हमेशा शहरों में रहे सैफ लंगडा त्यागी का किरदार निभा सकते हैं, तो वह कोई भी किरदार कर सकते हैं। इसलिए लोग मेरी बातों को अलग ढ़ग से ले रहे हैं।"


'पान सिंह तोमर' की सफलता के बाद सातवें आसमान में उड़ रहे धुलिया ने हालही में 'साहब बीवी और गैंगस्टर 2' की शूटिंग पूरी की है।

 

More from: samanya
32249

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।