Entertainment RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया' की मांग 'बिग बॉस' से बाहर हो असीम त्रिवेदी

rpi demand aseem out from big boss 6

 
25 अक्टूबर 2012

लोनावला।  महाराष्ट्र के विभिन्न हिस्सों से आए गुस्साए दलितों ने रिएलिटी टेलीविजन कार्यक्रम 'बिग बॉस' के प्रतियोगी काटरूनिस्ट असीम त्रिवेदी को शो से बाहर निकाले जाने की मांग को लेकर गुरुवार सुबह लोनावला स्थित इस बिग बॉस के घर के बाहर प्रदर्शन किया। यह जानकारी 'रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया'(आरपीआई) के एक सदस्य ने दी।


'आरपीआई' के प्रवक्ता मयूर बोर्कर ने बताया कि मुम्बई, ठाणे, पुणे, नासिक एवं अन्य हिस्से से आए 5,000 लोगों ने पार्टी प्रमुख रामदास अठावले के नेतृत्व में प्रदर्शन किया।


उन्होंने कहा कि असीम द्वारा भारत के विभिन्न प्रतीक चिन्हों के अपमान और संविधान की अवमानना किए जाने पर गत सप्ताह अठावले ने उनका व 'बिग बॉस' का और इसके प्रसारणकर्ता कलर्स चैनल का विरोध किया था। अठावले ने कलर्स को असीम को बाहर करने के लिए एक सप्ताह का समय दिया था और ऐसा न करने पर परिणाम झेलने की बात कही थी।


एक अधिकारी ने कहा, "महाराष्ट्र सरकार ने शायद उन्हें माफ कर दिया है लेकिन वह बाबा साहब अम्बेडकर द्वारा लिखे गए भारतीय संविधान की अवमानना करने की वजह से अभी भी हमारे प्रति जवाबदेह हैं।"


दो महीने पहले महाराष्ट्र सरकार ने भारतीय संविधान और विभिन्न चिन्हों को अपमानित करने वाला स्केच बनाने पर असीम पर राजद्रोह का मुकदमा किया था। जिसमें उन्हें जेल जाना पड़ा था लेकिन लोगों के विरोध के बाद उन्हें रिहा कर उन पर से यह मुकदमा वापल ले लिया गया था।

 

More from: Entertainment
33503

ज्योतिष लेख