Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

रोम मास्टर्स : भूपति और बोपन्ना की जोड़ी सेमीफाइनल में

rome masters the pair of bhupati and bopanna in semi finals

19 मई 2012 

रोम। भारत के महेश भूपति और रोहन बोपन्ना की सातवीं वरीयता प्राप्त जोड़ी रोम मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर गई है। पेशेवर टेनिस संघ (एटीपी) की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, शुक्रवार को खेले गए पुरुषों की युगल स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में भूपति और बोपन्ना ने बेलारूस के मैक्स मिर्नी और कनाडा के डेनियल नेस्टर की शीर्ष वरीयता प्राप्त जोड़ी को 6-4, 7-5 से शिकस्त दी।

भूपति और बोपन्ना ने इस मुकाबले को 70 मिनट में अपने नाम किया। सेमीफाइनल में भूपति और बोपन्ना की जोड़ी का सामना मार्सेल ग्रानोलर्स और मार्क लोपेज की स्पेनिश जोड़ी से होगा, जिन्होंने फ्रांस के माइकल लोड्रा और सर्बिया के नेनाद जिमोनजिक की तीसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी को 6-4, 6-2 से पराजित किया।

इस मुकाबले को जीतने के लिए लोड्रा और जिमोनजिक को 72 मिनट कोर्ट पर पसीना बहाना पड़ा। उल्लेखनीय है कि गुरुवार को खेले गए प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में भूपति और बोपन्ना ने इटली के डेनियेले ब्रासियाली और आंद्रियास सेप्पी की गर वरीयता प्राप्त जोड़ी को 6-2, 6-1 से पराजित कर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया था।


 

More from: samanya
30798

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।