Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

रोहित ने किया गोलमाल,अजय छोड़ शाहरुख के साथ करेंगे एक्शन!

rohit shetty will make an action film with shahrukh khan

23 सिंतबर 2011

मुंबई। ये क्या सुन रहे हैं हम कि रोहित शेट्टी ने पाला बदल लिया। कहां रोहित की कोई भी फिल्म अजय देवगन के बिना पूरी नहीं होती थी और आज रोहित अजय से ही निकारा कर गये। खबर है कि निर्देशक रोहित शेट्टी एक एक्शन फिल्म बनाने वाले हैं और इसमें लीड रोल में अजय देवगन नहीं बल्कि शाहरुख होंगे।

रोहित शेट्टी ने कॉमेडी फिल्में ज्यादा बनायी हैं। पिछले दिनों रिलीज़ हुई फिल्म 'सिंघम' की सफलता के बाद से रोहित को जैसे कि एक्शन फिल्मों का स्वाद लग गया है। बॉलीवुड में वे एक सफल एक्शन डाइरेक्टर के नाम से जाने जाने लगे हैं। अब अपनी इसी सफलता को भूनाने के लिए उन्होंने एक और एक्शन फिल्म बनाना तय कर लिया है। इस बार वे ये कोशिश अजय के साथ नहीं बल्कि शाहरुख के साथ करने वाले हैं। 

पहले रोहित शाहरूख के साथ अंगूर फिल्म का रीमेक बनाने वाले थे लेकिन सिंघम की सफलता के बाद उन्होंने अपना मूड बदल लिया है। शाहरुख भी इन दिनों लगातार एक्शन ही कर रहे हैं। 'रा-वन' से लेकर 'डॉन 2' में शाहरुख एक्शन मैन की भूमिका में होगें। इसलिए शाहरुख भी अपनी इसी इमेज को आगे बढ़ाना चाह रहे हैं। अभी तक इस फिल्म का नाम नहीं तय हुआ है लेकिन सूत्रों के मुताबिक इसकी शूटिंग अगले साल मई तक शुरू हो जाएगी। 

रोहित एक्शन फिल्म बना रहे हैं इसमें कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन वे इसे अजय के साथ नहीं बना रहे हैं ये बात हैरान जरूर कर रही है। दरअसल बतौर निर्देशक जब से रोहित शेट्टी फिल्में बना रहे हैं तब से उन्होंने अजय देवगन को ही थामे रखा है। इनकी 8 फिल्में आयी हैं और इन आठों में अजय लीड रोल में रहे हैं। एक तरह से अजय उनके लिए लक्की चैंम साबित हुए हैं। 'गोलमाल' की सफलता ने रोहित को बड़े डाइरेक्टर के नाम में शुमार कर दिया है। और फिर 'सिंघम' के सुपर हिट होने पर तो रोहित सफलता के ही घोड़े पर सवार हैं।

तो क्या वजह है कि रोहित अपनी अगली फिल्म के लिए अजय और अपनी हिट केमेस्ट्री को नहीं दुहराना चाहते हैं, फिलहाल ये सवाल भी मिस्ट्री ही है।

 

More from: samanya
25305

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।