Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'ज़िला गाजियाबाद' के विरोधी पहले फिल्म देखें: रविकिशन

ravi-kishan-on-zila-ghaziabad
14 फरवरी 2013 

जौनपुर। भोजपुरी फिल्म स्टार रविकिशन ने कहा कि उनकी आने वाली फिल्म 'जिला गाजियाबाद' को विवादास्पद बनाने के लिये जिन लोगों ने न्यायालय में मुकदमा दायर किया है, उनसे अपील है कि वे पहले फिल्म देखें और उसके संदेश को समझें तब जाकर कुछ करें। रविकिशन ने कहा कि इस तरह के अदालती मुकदमे से सिनेमाई लोकतंत्र की हत्या होती है। उक्त बातें उन्होंने बुधवार को संवाददाताओं से वार्ता करते हुये कही। उन्होंने कहा कि सेंसर बोर्ड पूरी फिल्म को देखकर ही पास करता है। ऐसे में फिल्म के कुछ दृश्यों पर आपत्तिजनक व्यवस्था बनाकर मुकदमा करने से भारी नुकसान होता है। 

सेंसर बोर्ड से पास फिल्मों को अदालत में मुद्दा न बनाया जाना चाहिये। राजनीति में आने के सवाल पर रविकिशन ने कहा कि वह अपनी मातृभूमि जनपद जौनपुर से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने की इच्छा रखते हैं। 

इस बात से कांग्रेस आला कमान को भी अवगत करा दिया गया है। जैसे ही वहां से हरी झण्डी मिलेगी, वह जनता की सेवा के लिये तैयार खड़े हैं। यदि वह चुनाव लड़ेंगे तो उनका मुद्दा केवल विकास होगा। यहां ऊजार्वान शक्तियों की कमी नहीं है। बशर्ते उन्हें दिशा और धार देने की जरूरत है। इसके लिये एक मजबूत नेतृत्व की जरूरत है।
More from: samanya
34538

ज्योतिष लेख