Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

रणबीर और दीपिका के इश्क से मम्मी नीतू सिंह को नहीं कोई प्रॉब्लेम

ranbir kapoor and deepika padukone will do a film together

2 सितंबर 2011

मुंबई। रणबीर कपूर और दीपिका पादूकोण की फिर से रोमांस की खबरें हैं। सुनने में आया है कि दोनों फिर साथ साथ दिखेंगे,साथ साथ घूमेंगे,साथ साथ प्रेम की पींगे बढ़ायेंगे। इस बार तो मम्मी नीतू सिंह को भी कोई दिक्कत नहीं है। और हो भी क्यों,ये सब रणबीर और दीपिका के रियल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में जो होने वाला है। ये ब्रेकअप कपल एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ दिखेंगे।

खबर है कि अयान मुखर्जी की अगली फिल्म 'ये जवानी है दिवानी' में रणबीर और दीपिका ने एक साथ काम करने के लिए हां कर दिया है। वैसे भी दीपिका पादूकोण के बारे में कहा जाता है कि दीपिका काफी प्रोफेशनल हैं। लव ब्रेकअप को वे अपने प्रोफेशनल लाइफ पर हावी नहीं होने देतीं।

रणबीर ने भी काफी पहले ये बात कह दी थी कि अगर उन्हें कभी दीपिका के साथ काम करने का मौका मिलेगा तो वे जरूर करेगें। वैसे कभी लव बर्ड रहे ये कपल दूसरे ब्रेक अप कपल की तरह नहीं हैं जो अलग होने के बाद एक दूसरे को फूटी आंख तक देखना पसंद नहीं करते हैं। मिसाल के तौर पर,अमिताभ-रेखा, सलमान-एश्वर्या, बिपाशा-जॉन, शाहिद -करीना को ही ले लें। 

वैसे अंदर की खबर है, कि दीपिका रणबीर को आज तक नहीं भूल पायी हैं। तभी तो कई बार किसी इंटरव्यू में रणबीर के तारीफ में कोई न कोई जिक्र छेड़ ही देती हैं, वो चाहे ब्रेक अप का किस्सा हो या फिर उनकी आदतें। दीपिका इन दिनों दिखतीं तो सिद्धार्थ माल्या के साथ है,लेकिन लगता है कि रणबीर उनके दिलो दिमाग से नहीं गये हैं। 

कहा तो ये भी जा रहा है कि दीपिका ने अब तक रणबीर का टैटू मिटाया भी नहीं है। तो क्या 'ये जवानी है दिवानी' के बहाने दीपिका एक बार फिर रणबीर के करीब आना चाहती हैं। आखिरकार रणबीर बॉलीवुड में उनका पहला प्यार जो थे।

 

More from: samanya
24451

ज्योतिष लेख