Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

राखी की रामदेव को चुनौती, तोड़ देंगी संयासी की वर्जिनिटी

rakhi sawant on ramdev

15 सितंबर 2011

दिल्ली। राष्ट्रीय टेलिविज़न चैनल पर राखी सावंत ने बाबा रामदेव को प्रोपोज़ कर दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने खुल्मखुल्ला ऐसी ऐसी बात कह दी हैं कि जिसे सुनकर हर कोई अपनी दांतों तक ऊंगली दबा रहा है। लगातार बाबा पर ओझी बातें कह कर राखी पब्लिसिटी लेने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन किसी को यकीन नहीं था कि राखी सावंत पब्लिसिटी के चक्कर में इतनी गिरी हुई बात कह देगी,वो भी नेशनल टेलिविज़न पर। राखी ने बाबा रामदेव पर उनकी ब्रह्मचर्य जीवन को भंग कर देने की चुनौती दे दी है।

राखी सावंत आज से नहीं पिछले कई दिनों से बाबा रामदेव के पीछे पड़ी हुई हैं। राखी ने बाबा रामदेव को चुनौती दिया है कि बाबा एक बार 'बिग बॉस' के घर में उनके साथ रहने आयें। राखी का दावा है कि वो मेनका बन कर बाबा की तपस्या को भंग कर देगी। राखी को यकीन है कि वो उनका ब्रह्मचर्य वर्त्त यानि वर्जिनिटी तक खत्म कर सकती है।

राखी का कहना है कि मुझसे कई लोगों ने कहा कि उन्हें रामदेव बदसूरत लगते हैं। लेकिन दिल लगा गधी से तो परी क्या चीज है। मैं इसके बावजूद उनसे प्यार करती हूं। मेरे हॉट बॉडी का राज भी बाबा रामदेव का योग है।

राखी का कहना है कि रामदेव को खुश होना चाहिए कि एक आइटम गर्ल उनके इश्क में दीवानी है।

बाबा रामदेव ने भी राखी सावंत को अपनी हदों में रहने के लिए कहा है। लेकिन बाबा को भी मालूम है कि केन्द्र सरकार से काले धन के मामले में पंगा लेना आसान है लेकिन राखी सावंत से पार पाना बेहद ही मुश्किल। देखना दिलचस्प होगा कि अब बाबा क्या कहते हैं। 

More from: samanya
24979

ज्योतिष लेख