Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

सिंगापुर से लौटे रजनीकांत, प्रशंसकों में उत्साह

rajnikant-back-to-chennai-07201114

14 जुलाई 2011

चेन्नई। तमिल फिल्मों के प्रख्यात अभिनेता रजनीकांत बुधवार रात स्वदेश लौट आए। वह करीब डेढ़ महीने पहले इलाज के लिए सिंगापुर गए थे।

रजनीकांत के साथ उनकी पत्नी लता रजनीकांत व दोनों बेटियां ऐश्वर्या व सौंदर्या मौजूद थीं।

यहां हवाईअड्डे पर मौजूद रजनीकांत के प्रशंसकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। रजनीकांत ने भी अपने प्रशंसकों की शुभकामनाएं स्वीकार करते हुए उनसे कुछ शब्द कहे।

उनके परिवार के करीबी सूत्रों ने बताया कि रजनीकांत करीब एक महीने तक यहां अपने फार्महाउस में आराम करेंगे।

ऐसी उम्मीद की जा रही है कि इसके बाद रजनीकांत 'राणा' फिल्म की दोबारा शूटिंग शुरू करेंगे। उनकी बेटी सौंदर्या इसका निर्माण कर रही हैं। के. एस. रविकुमार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में रजनीकांत के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अभिनय कर रही हैं।

हवाईअड्डे पर रजनीकांत के स्वागत के लिए उमड़ी प्रशंसकों की भारी भीड़ को देखते हुए यहां सुरक्षा-व्यवस्था के कड़े प्रबंध किए गए थे।

रजनीकांत 27 मई को सिंगापुर के लिए रवाना हुए थे। अगले ही दिन उन्हें वहां माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में दाखिल कराया गया था।

इससे पहले उन्हें बुखार, पेट की तकलीफ व सांस लेने में परेशानी के चलते 13 मई को यहां श्रीरामचंद्र मेडीकल सेंटर में दाखिल कराया गया था जबकि 29 अप्रैल को भी उल्टी की शिकायत के बाद उन्हें सेंट इसाबेल अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था।

More from: samanya
22785

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020