Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

अलग तरह की फिल्में चाहते हैं दर्शक : राजीव खंडेलवाल

rajiv wants to different type of flim


10 जनवरी 2013

मुम्बई। अभिनेता राजीव खंडेलवाल मानते हैं कि दर्शक हमेशा से विविध विषयों पर आधारित अलग तरह की फिल्में देखना चाहते हैं लेकिन कुछ धारणाएं उन तक इस तरह की फिल्मों को नहीं पहुंचने देती हैं। सैंतीस वर्षीय राजीव ने यहां एक सामूहिक साक्षात्कार के दौरान कहा, "आमतौर पर लोग कहते हैं कि मजबूत पटकथाओं वाली व विविध विषयों वाली फिल्में सफल नहीं होती और वे उन्हें अलग तरह की फिल्में मानते हुए उनकी उपेक्षा करते हैं।"


उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने करियर दो ऐसी फिल्में 'आमिर' व 'शैतान' कीं हैं, जो सफल भी रहीं।


राजीव ने कहा, "लोग कहते हैं कि दर्शक इस तरह की फिल्में नहीं देखना चाहते और इसलिए वे इन फिल्मों को छोटे स्तर पर प्रदर्शित करते हैं। लेकिन मैं हमेशा महसूस करता हूं कि दर्शक इस तरह की फिल्में देखना चाहते हैं लेकिन हम उन्हें ऐसी फिल्में नहीं देते।"


उन्होंने कहा कि 'कहानी' इसी तरह की फिल्म थी और इसे बड़े स्तर पर प्रदर्शित किया गया। इसके बाद दूसरा उदाहरण 'टेबल नं. 21' है। इन फिल्मों के प्रदर्शन के बाद इन्हें दर्शकों के बीच ही इतना प्रचार मिला कि इन्होंने अच्छा व्यवसाय किया।


आदित्य दत्त के निर्देशन में बनी 'टेबल नं. 21' में टीना देसाई व परेश रावल ने भी अभिनय किया है। इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर अच्छा व्यवसाय किया।

More from: samanya
34325

ज्योतिष लेख