Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'तेवर' संबधित खबर से परेशान राज बब्बर

raj-babbar-bollywood-12042014
12 अप्रैल 2014
मुंबई|
अभिनेता-राजनेता राज बब्बर 'तेवर' फिल्म को लेकर आई खबरों से अचंभित और परेशान हैं। गौरलतब है कि खबरें आई थीं कि उन्होंने निर्माता बोनी कपूर और संजय कपूर की फिल्म 'तेवर' की शूटिंग करने की जगह गाजियाबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर प्रचार करने का विकल्प चुना। इस खबर से बब्बर हैरत में पड़ गए हैं। उन्होंने कहा, " 'राज बब्बर ने शूटिंग की जगह चुनावी भूमिका को चुना' जैसी खबरें ध्यान खींचने के लिए बुनियादी शालीनता का बलिदान करती हैं। ये खबरें बहुत गलत और अनुचित संकेत देती हैं। मैं पहली बार चुनाव नहीं लड़ रहा हूं। मैं 20 सालों से अपने फिल्मी और राजनीतिक करियर को संतुलित कर रहा हूं। क्या किसी निर्माता ने शिकायत की?"

बब्बर ने बताया कि उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया था कि वह प्रचार के पहले चरण के दौरान 'तेवर' की टीम के साथ शूटिंग नहीं कर पाएंगे।

उन्होंने कहा, "ऐसा नहीं था कि मैंने उन्हें सूचित नहीं किया था कि मैं शूटिंग नहीं कर पाऊंगा। मैंने उन्हें गाजियाबाद की अपनी योजनाओं के बारे में बताया था। मैंने प्रचार से पहले शूटिंग खत्म करने की पेशकश की थी। लेकिन वे तैयार नहीं थे।"

उन्होंने बताया कि शूटिंग में लगभग 15 दिन लगते।

राज बब्बर ने कहा, "मैंने अपनी योजनाओं के बारे में उन्हें बहुत स्पष्ट तरीके से बताया था। मैं कहीं भाग नहीं रहा हूं।"

उन्होंने कहा, "कम से कम मैं मेरी खुद की बिरादरी (फिल्मोद्योग) के लोगों से सहयोग की उम्मीद करता हूं। मैं यह नहीं कह रहा कि मेरे चुनावी काम की वजह से शूटिंग रोकी जाए। मैं बस समय का समायोजन करने को कह रहा हूं।"
More from: samanya
36664

ज्योतिष लेख