Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

असल रागिनी को जाननी है असलियत

ragni-mms-deepika-delhi-22

10 मई 2011

मुंबई। एकता कपूर की 13 मई को प्रदर्शित होने वाली फिल्‍म 'रागिनी एमएमएस' की कहानी की असल रागिनी यानि दिल्‍ली की 22 वर्षीय दीपिका ने रा‍गिनी एमएमएस के रलीज से पहले एकता कपूर को एक नई टेंशन दे दी है। दिपिका ने मीडिया के जरिए एकता को संदेश दिया है कि यदि फिल्‍म रिलीज से पहले उसे नहीं दिखाई गई तो वह फिल्‍म कंपनी और एकता के खिलाफ अदालत का दरवाजा खटखटाएगी।

गौरतलब है कि एकता कपूर की नई फिल्‍म 'रागिनी एमएमएस' इसी लड़की दीपिका की आपबीती पर आधारित है। दीपिका अपने वायफ्रेंड के साथ वीकेंड पर घूमने गई थी, जहां एक फार्म हाउस पर उसके पुरुष मित्र ने दीपिका के साथ बिताए अंतरंग पलों को चोरी छिपे कैमरे में कैद कर लिया था। हालांकि एकता ने दीपिका को स्क्रिप्‍ट दिखा दी थी, किंतु दीपिका का कहना है कि स्‍ि‍क्रप्‍ट और पिक्‍चराइज्‍ड सीन्‍स में काफी फर्क हो सकता है और इससे उसकी छवि धूमिल हो सकती है। इसी कारण बह फिल्‍म को देखने एकता के बालाजी टेलीफिल्‍मस वाले दफ्तर मुंबई भी गई थी। पर वहां उसे यह कह कर टाल दिया गया कि फिल्‍म अभी पूरी नहीं हुई है।

दीपिका का कहना है कि यदि फिल्‍म पूरी तरह से बनी ही नहीं है तो फिर 13 मई को रिलीज कैसे होगी? दीपिका के अनुसार वह इसके संबध में कानूनी सलाह ले रही है और जल्‍द ही कोर्ट का दरवाजा खटखटा सकती है। वहीं एकता का कहना है कि फिल्‍म का महज 30 प्रतिशत हिस्‍सा ही दीपिका की रीयल स्‍टोरी से मैच करता है, बाकी 70 प्रतिशत लेखक की कल्‍पना-शक्ति का ही परिणाम है।

इस फिल्‍म में पवन कृपलानी के निर्देशन में नायक की भूमिका में राज यादव व नायिका की भूमिका में कैजाद मोतीवाला अभिनय करते नजर आएगें।

More from: samanya
20617

ज्योतिष लेख