Get free astrology & horoscope 2013
Entertainment RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

शारीरिक बारीकियां सीखना मुश्किल था : पूरब

purab-kohli-modle-26022014
26 फरवरी 2014
मुंबई|
पूरब कोहली आगामी फिल्म 'जल' में एक गोताखोर की भूमिका निभा रहे हैं। वह कहते हैं कि उनके लिए किरदार की शारीरिक बारीकियों को सीखना सबसे मुश्किल था। जलसंकट की पृष्ठभूमि वाली 'जल' बक्का की कहानी है। बक्का एक ऐसा आदमी है जिसमें रेगिस्तान में पानी ढूंढने की विशेष क्षमता है।

पूरब ने यहां मंगलवार को फिल्म झलकी के लांच के मौके पर बताया, "मेरे लिए रण और कच्छ में रहने वाले लोगों की बोली, उनका रहन-सहन और ऊंट पर बैठकर सवारी करना सीखना एक चुनौती थी। फिल्म में मारधाड़ का एक पूरा दृश्य ऊंट चलाते हुए है।"

उन्होंने बताया, "मेरे ख्याल से मेरे लिए सबसे मुश्किल हिस्सा किरदार की शारीरिक बारीकियां सीखना था।"

उनकी कोशिशों ने उनकी मदद की।

अभिनेता ने बताया, "इस फिल्म के जरिये मैं रण और कच्छ के लोगों को और अच्छे से जान पाया और इससे उन्हीं की तरह व्यवहार करना आसान हो गया।"

गिरीश मलिक निर्देशित 'जल' में कीर्ति कुलकर्णी, तनीषा चटर्जी और अन्य कलाकार हैं।
More from: Entertainment
36375

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।