Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

गोवा में हीरोइन को गार्ड बनने के लिए बुलावा भेजा गया !

actress priyanka bidaye

16 अगस्त 2011

पणजी। गोवा की राज्य रोजगार एजेंसी ने सुरक्षाकर्मी पद के साक्षात्कार के लिए गोवा की क्षेत्रीय फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री को बुलाया है। कम्प्यूटर विज्ञान में स्नातक और शोध कर रही अभिनेत्री ने विभाग पर नाराजगी जाहिर की है।

विभाग ने इस महीने की शुरुआत में राज्य उद्योग विभाग में एक सुरक्षाकर्मी के पद के लिए अभिनेत्री प्रियंका बिदये के अलावा दर्जनों लोगों को साक्षात्कार और शारीरिक परीक्षण के लिए बुलावा पत्र भेजा।

क्षेत्रीय फिल्मों 'सांवरिया डॉट कॉम' और 'अलीशा' में काम कर चुकीं प्रियंका भौतिक रसायन विज्ञान में शोध कर रही हैं।

बिदये ने आईएएनएस से कहा, "औद्योगिक सुरक्षा कर्मी के पद के लिए मुझे आठ अगस्त को बुलावा पत्र मिला। मैंने भौतिक रसायन विज्ञान में परास्तानक किया है और वर्तमान में मैं पीएचडी कर रही हूं। जिन लोगों को बुलावा पत्र भेजा गया है क्या वे इस पद के लिए योग्य हैं? इसकी जांच करने की जरूरत है।"

यहीं नहीं, प्रियंका की इन दोनों क्षेत्रीय फिल्मों को भारत के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के पिछले दो संस्करणों में दिखाया गया है।

ज्ञात हो कि बुलावा पत्र कार्मिक विभाग में अवर सचिव की ओर से जारी किया गया है। कार्मिक विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गड़बड़ी को माना और कहा कि भूलवश बुलावा पत्र भेज दिए गए। उन्होंने कहा, "यह मानवीय भूल थी जिसके चलते बुलावा पत्र भेजे गए।"

More from: samanya
23773

ज्योतिष लेख