Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

बनारसी बाला बनेंगी प्रीति जिंटा

preity zinta as banarsi girl in bhaiyaji superhit-

25 जुलाई 2012

मुंबई। प्रीति जिंटा को अपनी अदाकारी के जौहर दिखाने का एक बार फिर मौका मिल गया है। वह नीरज पाठक की फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में सन्नी देओल की बनारसी बीवी का किरदार निभाने जा रही है। बनारसी बोली में बोलती और बनारसी लड़कियों की अदाओं को अपने अभिनय में घोल कर प्रीति इस रोल को खास बनाने के लिए बेताब हैं।


प्रीति फिल्म में एक गैंगस्टर की बेटी और सनी देओल की तेज तर्रार पत्नी की भूमिका में है। निर्देशक नीरज पाठक फिल्म में प्रीति को लेकर उत्साहित हैं। वह कहते हैं,  प्रीति फिल्म में बनारस की लड़की बनी हैं। उनके बोलने का अंदाज अलग होगा। उन्हें इस रोल को निभाने के लिए खासी मेहनत करनी पड़ेगी लेकिन वह बहुत उत्साहित हैं।


सनी देओल भी इस रोल को निभाने को बेकरार हैं। सनी ने प्रीति के साथ आखिरी बार अनिल शर्मा की फिल्म द हीरो में काम किया था। द हीरो में प्रीति ने मासूम कश्मीरी लड़की का किरदार निभाया था।


हाल के दिनों में प्रीति बॉलीवुड से लगभग गायब ही रही हैं। माना जा रहा है कि उनके पास फिल्में नहीं है। इस बीच प्रीति खुद फिल्म प्रोड्यूस करने के बारे में सोच रही हैं। लेकिन, बहुत संभव है कि भैयाजी सुपरहिट पूरी होने तक प्रीति अपनी इस इच्छा को रोक कर रखें।

More from: samanya
32032

ज्योतिष लेख