Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

प्रणब समर्थन जुटाने ओडिशा पहुंचे

pranab seeking support to reach orrisa

12 जुलाई 2012

भुवनेश्वर।  राष्ट्रपति पद के संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) उम्मीदवार प्रणब मुखर्जी समर्थन जुटाने के लिए बुधवार शाम ओडिशा पहुंचे। राष्ट्रपति चुनाव 19 जुलाई को होना है।

यहां के बीजू पटनायक हवाईअड्डे पर विमान से उतरते ही राज्य के कांग्रेस नेताओं ने उनका भव्य स्वागत किया।

हवाईअड्डे पर प्रणब का स्वागत करने वालों में राज्य कांग्रेस इकाई के प्रमुख निरंजन पटनायक, केंद्रीय रसायन एवं उर्वरक मंत्री श्रीकांत जेना, कांग्रेस महासचिव एवं पार्टी के ओडिशा प्रभारी जगदीश टाइटलर तथा राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता भूपिंदर सिंह शामिल थे।

प्रणब कांग्रेस कार्यालय गए जहां उन्होंने पार्टी विधायकों एवं राज्य के कांग्रेस सांसदों को सम्बोधित किया। कई जनजातीय कांग्रेस कार्यकर्ता अपनी पारंपरिक वेशभूषा में पहुंचे थे। उन्होंने नृत्य किया और राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के स्वागत में ढोल बजाया।

प्रचार अभियान के क्रम में प्रणब के ओडिशा दौरे को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है, क्योंकि राज्य में सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (बीजद) प्रणब के प्रतिद्वंद्वी पूर्व लोकसभा अध्यक्ष पी.ए. संगमा को समर्थन देने की घोषणा कर चुका है।


 

More from: samanya
31783

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।