Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

मां की गोद में सिर रखने का मन होता है : पूनम

poonam-pandey-bollywood-15032014
14 मार्च 2014
मुंबई|
मॉडल-अभिनेत्री पूनम पांडे ने अपना 23वां जन्मदिन अपने माता-पिता के साथ एकांत में मनाया, जबकि जन्मदिन की बधाई देने के लिए उनके प्रशंसकों और शुभचिंतकों के फोन और संदेश लगातार आते रहे।

फिल्म 'नशा' में काम कर चुकीं पूनम ने अपने जन्मदिन पर सारा वक्त अपने माता-पिता के साथ रहीं। जबकि इस दौरान जन्मदिन की बधााई देने के लिए उनके फोन पर 2,000 संदेश और 500 के लगभग फोन कॉल आए।

पूनम 11 मार्च को 23 साल की हुईं। उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद ही नहीं थी, किसी को मेरा जन्मदिन याद भी होगा। मैंने इसे गुप्त रखा था। मैं लोगों की भीड़ भाड़ में थक गई थी, दोस्तों के साथ पार्टी करके भी थक गई थी।"

उन्होंने कहा, "इस जन्मदिन पर मैं सिर्फ अपने माता-पिता के साथ थी। इसके पीछे कारण है कि मैं क्यों पूरे शोर-शराबे से दूर रहना चाहती थी। मेरी मां चाहती थी कि मैं उनके और पापा के साथ समय बिताऊं। उन्होंने कहा कि बेटा बाकी दिन तो काम और दोस्तों के साथ गुजारती हो, आज का दिन मुझे दे दो। मैं उन्हें न नहीं कह सकी।"

पूनम ने बताया, "मैंने सुबह मां के साथ पूजा की। फिर हमलोग लंच के लिए बाहर गए। मुझे एहसास हुआ कि परिवार के साथ मैं कितना कम समय बिता पाती हूं। जब मैं घर पहुंचती हूं, काफी रात हो गई होती है, वे सो चुके होते हैं। मैं उन्हें अपने खातिर नहीं जगा सकती। कभी-कभी मेरा मन मां की गोद में सिर रखने का करता है।"

ऐसी खबरें हैं कि पूनम को एक नई फिल्म मिली है, जिसके निर्देशक समीर शर्मा हैं। समीर ने इससे पहले 'लव शव ते चिकन खुराना' का निर्देशन किया था।

पूनम से इस बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, "अभी मुझे इस बारे में कुछ भी कहने की अनुमति नहीं है।"
More from: samanya
36510

ज्योतिष लेख