Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

न्यूड होने का ऐलान कर 'खतरों की खिलाड़ी' बनीं पूनम पांडे

Poonam Pandey became Khatron Ke Khiladi
11 अप्रैल 2011

मुंबई। महज कपड़े उतारने का ऐलान कर इससे बेहतर नतीजा नहीं हो सकता। वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की जीत के बाद मॉडल पूनम पांडे ने कपड़े उतारकर स्टेडियम में भागने का ऐलान किया था। हुआ वही जो होना था। यानी पूनम ऐसा नहीं कर सकीं। लेकिन, पब्लिसिटी के ऐसे घोड़े पर सवार हुई कि उन्हें एक हफ्ते के भीतर ही रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में हिस्सा लेने का मौका मिल गया है।

किंगफिशर कैलेंडर के लिए मॉडलिंग कर चुकी पूनम पांडे का नाम आम लोगों ने वर्ल्ड कप से चंद दिन पहले तक नहीं सुना था। लेकिन, 19 साल की पूनम एक रात बैठे-बैठाए जाना पहचाना नाम बन गई। इसी का परिणाम रहा कि कलर्स चैनल ने उन्हें खतरों के खिलाड़ी के लिए साइन किया है। पूनम अब अक्षय कुमार के साथ इस शो में दिखायी देंगी। इतना ही नहीं, पूनम को इस शो में हिस्सा लेने के लिए मोटी रकम भी मिली है। हालांकि, इस रकम का विस्तार तभी हो पाएगा, जब वो शो में आगे जा पाएंगी।

पूनम के अलावा अन्य प्रतियोगियों भोजपुरी फिल्मों की आइटम गर्ल संभावना सेठ, लोकप्रिय मॉडल डायना सोअर्स और अभिनेत्री कश्मीरा शाह का नाम बताया जा रहा है। इस शो की शूटिंग जल्द ही दक्षिण अफ्रीका में शुरु होगी।

पूनम पांडे को यह शो मिलना इस बात की तस्दीक करता है कि आजकल विवादों से नाता जोड़ना कई लोगों को फायदे का सौदा क्यों दिखता है। यह अलग बात है कि न्यूड होने के अपने ऐलान के चक्कर में पूनम पर कुछ मुकदमे भी ठोंके जा चुके हैं, जिनका निपटारा होना बाकी है। लेकिन, पूनम ने जो हासिल किया है,वो इन मुकदमों से कहीं बढ़कर है। फ्री में करोड़ों की पब्लसिटी। चाहे तो आप पूनम से ही पूछ लीजिए !
More from: samanya
19891

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।