Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

हॉलीवुड अदाकरा पामेला एंडरसन बनेंगी बिग बॉस की मेहमान

pamela anderson in bigg boss 4

13 नवंबर, 2010

नयी दिल्‍ली। हॉलीवुड अदकारा पामेला एंडरसन कलर्स पर प्रसारित होने वाले रिएलटी शो बिग बॉस में नयी प्रतिभागी होंगी। कलर्स की ओर से इस खबर की पुष्टि कर दी गयी है। बताया जाता है कि बेवॉच स्‍टार इस कनेडियाई-अमेरिकन हीरोइन की मंगलवार को इस शो में एंट्री हो सकती है। वे सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट पर उतरेंगी और उसके बाद वे बिग बॉस के घर में एंट्री ले सकती हैं। वैसे, यहां यह भी बता दें कि पामेला केवल कुछ समय के लिये बतौर मेहमान बिग बॉस के घर में आयेंगी, लेकिन यह बात साफ नहीं हो पायी है कि वे कितने समय तक बिग बॉस के घर में रहेंगी।

पहले भी इस तरह की खबरें थीं कि पामेला बिग बॉस के घर में आ सकती हैं, लेकिन किसी वजह से वे उस समय नहीं आ सकीं। लेकिन, अब कार्यक्रम से जुड़े विश्वसनीय सूत्रों ने बताया है कि इस बार खबर पक्‍की है और यह अमेरिकन ब्‍यूटी बिग बॉस के घर में अपनी अदाओं के जलवे बिखेर सकती है।

ऐसा पहली बार नहीं होगा जब बिग बॉस के घर में कोई अंतरराष्‍ट्रीय पर्सनेलिटी का आना होगा। बिग बॉस के दूसरे सीजन में जेड गुडी आयी थीं, लेकिन अपनी बीमारी की वजह से उन्‍हें शो बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा था। बिग बॉस सीजन तीन में जर्मनी की क्‍लोडिया बिग बॉस के घर में बतौर प्रतिभागी आयी थीं। और इस बार पामेला का आना अब लगभग तय माना जा रहा है।

माना जा रहा है कि पामेला के आने के बाद कार्यक्रम की टीआरपी को काफी फायदा होगा। पहले डब्‍ल्‍यू डब्‍ल्‍यू ई के द ग्रेट खली को भेजकर टीआरपी को बढ़ाने की कोशिश की गयी और उसके बाद डॉली बिंद्रा की लड़ाईयों ने शो की लोकप्रियता में इजाफा किया। इसके बाद सारा अली खान और अली मर्चेंट की शादी ही बिग बॉस के घर में करवा दी गयी। इस शादी ने काफी विवाद पैदा किये, लेकिन चैनल और कार्यक्रम को टीआरपी जरूर मिल गयी। अब पामेला के आने के बाद चैनल को उम्‍मीद होगी कि टीआरपी एक बार फिर छलांग मारेगी।

More from: samanya
16110

ज्योतिष लेख