Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

नेताओं को'नालायक गंवार'कहने पर ओमपुरी ने मांगी माफी

om puri says sorry for his speech against leaders

29 अगस्त 2011

दिल्ली। अन्ना हज़ारे के समर्थन में रामलीला मैदान पहुंचे बॉलीवुड हस्ती ओम पुरी ने मंच से दिये अपने भाषण में प्रयोग किये गए कुछ टिप्पणी के लिए सार्वजनिक माफी मांगी है।

26 अगस्त को ओमपुरी रामलीला मैदान पहुंचे थे और उन्होंने मंच से वहां मौजूग जनता को संबोधित किया था। इस संबोधन में ओमपुरी ने नेताओं के आचरण पर तल्ख टिप्पणी कर दी थी, जिससे विवाद पैदा हो गया था। राज्य सभा सांसद रामगोपाल यादव ने नेताओं के खिलाफ टिप्पणी करने के लिए ओमपुरी के खिलाफ विशेषाधिकार प्रस्ताव दाखिल किया है।

आपत्तिजनक भाषा को लेकर संसद में विशेषाधिकार प्रस्ताव का सामना कर रहे अभिनेता ओमपुरी ने सोमवार को अपनी टिप्पणियों के लिए माफी मांग ली। लेकिन इस बात से इनकार किया कि वह उस वक्त नशे की हालत में थे.

पुरी ने कहा कि उन्हें इस बात का अफसोस है कि उन्होंने नेताओं को नालायक और गंवार कहकर पुकारा। उन्होंने कहा कि उनका शब्दों का चयन उपयुक्त नहीं था। लेकिन ये आरोप सरासर गलत है कि उन्होंने ये भाषण नशे की हालत में दी है।

गौरतलब है कि उनके भाषण को सुनकर उनपर ये आरोप लगा है कि वे हजारे की स्थिति देखकर वह भावावेश में बह गए और उन्होंने नशे की हालत में नेताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

More from: samanya
24284

ज्योतिष लेख