Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

क्या भट्ट कैंप में शामिल होंगी नरगिस फाखरी?

nargis fakari will be included the bhatt camp

19 जुलाई 2012

नरगिस फाखरी। बॉलीवुड की इस बिंदास बाला के खाते में अभी तक सिर्फ एक फिल्म है। रॉकस्टार। लेकिन, प्राग की इस खूबसूरत बाला को बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने का हुनर शायद मालूम है।
 
 
फिल्म रॉकस्टार से पहले रणबीर कपूर से अफेयर के साथ सुर्खियों में आई नरगिस फाखरी ने अब चर्चा का एक और मुद्दा पाया है। वह भट्ट कैंप में शामिल होने जा रही हैं। सूत्रों की मानें तो नगरिस ने इस तरह के संकेत दिए ैहं।
 
हाल ही में उनके महेश भट्ट से मुलाकात की खबरे आई हैं। दोनों ने अभी किसी बात पर रजामंदी जाहिर नहीं की है लेकिन एक स्क्रिप्ट पर बात होने की खबर है। यह स्क्रिप्ट नरगिस के एक लेखक दोस्त की है। यह विवाहेतर संबंधों पर आधारित है। इसकी नायिका बेहद बोल्ड है। नरगिस के कहने पर उनके दोस्त ने ऐसी कहानी तैयार की है। नरगिस ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे बहुत रोमांटिक हैं। उन्हें रोमांटिक फिल्मों से बहुत प्यार है।
 
महेश भट्ट इस तरह के विषयों की तलाश में रहते हैं, लिहाजा नरगिस को फिल्म के लिए भट्ट कैंप से बेहतर कोई दूसरी जगह नहीं लगी। वैसे, कहा यह भी जा रहा है कि नरगिस का चेहरा मोहरा आम मुंबइया फिल्मों के लिए नहीं है और उन्हें यहां फिल्में नहीं मिल रही हैं लिहाजा वह बोल्ड फिल्मों में काम करने को राजी हो रही हैं।
 

हाल ही में एक मशहूर मैगजीन के लिए उन्होंने फोटो शूट करवाया। उनमें वे बेहद ग्लैमरस अवतार में थी। वे पर्दे पर लव मेकिंग और किसिंग सीन को लेकर भी सहज हैं। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि भट्ट कैंप भी उन्हें अपनी फिल्मों में काम देने पर राजी हो जाए।

More from: samanya
31934

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।