Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

मेरे पिता ने नहीं मांगी थी लता से माफी : शाहिद रफी

my father did not ask for forgiveness from lata shahid rafi

27 सितम्बर 2012

मुम्बई। महान गायक मोहम्मद रफी के बेटे शाहिद रफी ने लता मंगेशकर के इस दावे को खारिज किया है कि रफी ने अपने व उनके बीच विवादों को दूर करने के लिए उन्हें माफी मांगते हुए पत्र भेजा था। लता ने एक साक्षात्कार में यह दावा किया है कि उन्होंने रफी के साथ गाने से मना कर दिया था और रफी की ओर से माफी मांगने के लिए भेजे गए पत्र के बाद ही उन्होंने उनके साथ गाना शुरू किया। यह साक्षात्कार मंगलवार को प्रकाशित हुआ। इसके बाद बुधवार को रफी के बेटे शाहिद ने एक संवाददाता सम्मेलन बुलाकर लता के दावे को गलत बताया।


उन्होंने कहा, "मेरे पिता राष्ट्रीय सम्पदा थे। उनके प्रशंसकों की संख्या किसी भी कलाकार से अधिक है। यदि लता यह साबित कर सकती हैं कि मेरे पिता ने उनसे माफी मांगने के लिए उन्हें पत्र लिखा था तो उन्हें इसे पेश करना चाहिए। यदि वह ऐसा करती हैं तो मैं उनसे माफी मांगने के लिए तैयार हूं।
"

शाहिद ने कहा, "मुझे लगता है कि लता मेरे पिता के प्रशंसकों की बड़ी संख्या से खुद को असुरक्षित महसूस करती हैं और उन्होंने इसलिए यह बात कही।"


उन्होंने यह भी कहा कि उनके पिता के दौर में उनके साथ प्रतिस्पर्धा करने वाला कोई नहीं था, जबकि लता को टक्कर देने के लिए सुमन कल्याणपुर, हेमलता, मुबारक बेगम सहित अन्य गायिकाएं थीं।

 

More from: samanya
33067

ज्योतिष लेख