Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

फिल्मों के ट्रेलर्स को भी मिल रहे हैं ढेरों दर्शक

now in a days the taliors of new films also getting the

1 सितम्बर 2011

नई दिल्ली। इन दिनों नई फिल्मों के ट्रेलर्स मतलब पहली झलकियों को भी खूब दर्शक मिल रहे हैं। हाल ही में 'अग्निपथ', 'द डर्टी पिक्चर' व 'रॉकस्टार' के ट्रेलर जारी हुए हैं। इन ट्रेलर्स में दृश्यों को जिस तरह से पेश किया गया है उसे लेकर बॉलीवुड में काफी प्रशंसा की जा रही है।

'द डर्टी पिक्चर' का ट्रेलर कामुक, उत्तेजित करने वाला और चुनौतिपूर्ण है। इसमें अभिनेत्री विद्या बालन एकदम नए अवतार में नजर आती हैं। इस ट्रेलर के जारी होने के 180 मिनट के अंदर ही याहू पर 73,222 दर्शकों ने इसे देखा। बालाजी मोशन पिक्चर्स के वितरण प्रमुख गिरीश जोहर के मुताबिक पहले 10 घंटे में इस ट्रेलर को 350,000 दर्शक मिले।

दक्षिणभारत की दिवंगत अभिनेत्री सिल्क स्मिता के जीवन पर बनी इस फिल्म में विद्या इतनी अलग नजर आती हैं कि सोनम कपूर व रवीना टंडन जैसी तारिकाएं भी उनकी तारीफ से खुद को नहीं रोक पातीं।

सोनम ने ट्विटर पर लिखा कि उन्होंने 'द डर्टी पिक्चर' का प्रोमो देखा है, इसमें विद्या उत्तेजक और प्रतिभाशाली दिखी हैं। उन्होंने कहा कि वह विद्या के आगे सिर झुकाती हैं। वहीं रवीना कहती हैं कि विद्या बहुत खूबसूरत दिखी हैं और उन्होंने बहुत अच्छा अभिनय किया है।

मुम्बई में सोमवार को आयोजित एक कार्यक्रम में करन जौहर के निर्माण में बनी 'अग्निपथ' का ट्रेलर जारी हुआ था अब तक यू-ट्यूब पर इसे 400,000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसमें ऋतिक रोशन व संजय दत्त ने मुख्य भूमिका निभाई है। इस फिल्म के ट्रेलर को भी खूब प्रशंसा मिली है।

बुधवार को 'रॉकस्टार' और सलमान खान अभिनीत 'बॉडीगार्ड' के ट्रेलर जारी हुए। इम्तियाज अली की 'रॉकस्टार' में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

More from: samanya
24394

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020