Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

डीटीएच से ज्यादा कमाई होगी : मनोज बाजपेयी

more earning from dth manoj says

 23 जनवरी 2013

मुम्बई। बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने डीटीएच (डायरेक्ट-टू-होम) सेवा जारी करने की वकालत करते हुए कहा है कि यह फिल्मकारों के लिए अधिक कमाई का जरिया बनेगा। इससे पहले अभिनेता कमल हासन ने डीटीएच के पक्ष में बयान दिया था। कमल हासन अपनी द्विभाषी फिल्म 'विश्वरूपम' को पहले डीटीएच के माध्यम से प्रदर्शित करना चाहते थे। लेकिन वितरकों के विरोध को देखते हुए उन्हें अपनी योजना स्थगित करनी पड़ी।


दूसरी तरफ अभिनेता मनोज बाजपेयी का मानना है कि हासन का डीटीएच के माध्यम से फिल्म प्रदर्शित करने का कदम सिनेमा जगत में एक क्रांतिकारी कदम हो सकता था।


बाजपेयी ने  बताया, "डीटीएच लागू होने से पारदर्शिता आएगी और बिचौलिये खत्म होंगे। डीटीएच से ज्यादा कमाई की संभावना है। यह हर तरह की फिल्मों को प्रदर्शन के लिए समान अवसर और सम्मान प्रदान करेगा। मुझे लगता है बिचौलिए ऐसा होने नहीं देना चाहते।"


अपनी फिल्मों के बारे में बाजपेयी कहते हैं, "व्यवसायिक फिल्में या कला फिल्में मेरी प्राथमिकता नहीं है। मैं हर फिल्म में बेहतरीन काम करने की कोशिश करता हूं। फिल्म कितनी कमाई कर पाती है यह मेरे नियंत्रण में नहीं है। एक बार फिल्म प्रदर्शित हो गई तो यह पूरी तरह से दर्शकों के फैसले पर होती है।"

 

More from: samanya
34418

ज्योतिष लेख