Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

मुनमुन सेन के लिए प्रचार करेंगी, रिया, राइमा

moon-moon-sen-bollywood-15042014
15 अप्रैल 2014
मुंबई|
अभिनेत्री से राजनीतिज्ञ बनीं मुनमुन सेन की दोनों बेटियां अभिनेत्री राइमा और रिया लोकसभा चुनाव में अपनी मां के पक्ष में प्रचार करेंगी। मुनमुन सेन तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर बांकुड़ा निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं।

मुनमुन कहती हैं कि चुनाव प्रचार एक चुनौती भरा काम है।

उन्होंने कहा, "मेरे सोने-जागने का समय और मेरी पूरी दिनचर्या ही बदल गई है। यह एक ऐसी लड़ाई बन गई है, जहां मैं अपनी मां, अपनी बेटियों और खुद को निराश नहीं कर सकती। काश, आप देख पाते कि मेरे लिए यह कितना मुश्किल है। हम कलाकारों का काम तो लोगों का मनोरंजन करना होता है।"

मुनमुन ने आगे कहा, "हमें इस बात का ध्यान रखना पड़ता है कि चुनाव प्रचार के दौरान भी हम लोगों का मनोरंजन करें, क्योंकि ये वही जनता है, जो मुझे सिनेपर्दे पर देखती है और फिर चुनावी रैलियों में भी देखती है।"

मुनमुन बांग्ला फिल्मों की मशहूर और लोकप्रिय अभिनेत्री सुचित्रा सेन की बेटी हैं, जिनका कुछ महीने पहले निधन हो गया।

मुनमुन के मुताबिक उनके प्रशंसकों में एक नया प्रशंसक वर्ग शामिल हुआ है। उन्होंने कहा, "मेरे समर्थकों में एक नया वर्ग आदिवासी समुदाय शामिल हुआ है। मुझे उन लोगों पर गर्व है, जो रैलियों में मुझे सुनने आते हैं। पार्टी के नेता मेरी रैलियों में इकट्ठा होने वाली भीड़ को देखकर काफी हैरान हैं। मैंने यह महसूस किया है कि मैं पहले तो एक फिल्म अदाकारा हूं, उसके बाद किसी राजनीतिक पार्टी की नेता। मुझे आशा है कि मेरे प्रशंसकों की यह तादाद मेरे मतदाताओं की तादाद भी हो।"
More from: samanya
36686

ज्योतिष लेख