Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

अटकते-लटकते आसिफ की पाक टीम में वापसी

कराची, 21 अगस्त

विवादों में घिरे रहने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ को सितंबर में दक्षिण अफ्रीका में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तानी टीम में शामिल कर लिया गया है।

आसिफ को खराब फार्म में चल रहे हरफनमौला खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक के स्थान पर टीम में जगह दी गई है। प्रतिबंधित दवाओं के सेवन के कारण आसिफ पर लगाया गया एक साल का प्रतिबंध 22 सितंबर को समाप्त हो रहा है। चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन 22 सितंबर से पांच अक्टूबर तक होना है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की चयन समिति के अध्यक्ष इकबाल कासिम ने शुक्रवार को आठ देशों की इस प्रतियोगिता के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की।

ट्वेंटी-20 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करने वाले हरफनमौला खिलाड़ी शाहिद अफरीदी को मिस्बाह-उल-हक के स्थान पर टीम का नया उपकप्तान नियुक्त किया गया है।

पाकिस्तानी टीम में पांच तेज गेंदबाजों को जगह दी गई है। कासिम ने कहा कि दक्षिण अफ्रीकी पिचों को ध्यान में रखकर यह फैसला किया गया है।

कासिम ने बताया कि चैंपियंस ट्रॉफी से पहले पाकिस्तानी टीम को एक सितंबर से 10 दिवसीय कैंप में हिस्सा लेना होगा। कैंप का आयोजन लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में होना है।

पाकिस्तानी टीम इस प्रकार है : यूनुस खान (कप्तान), शाहिद अफरीदी (उपकप्तान), इमरान नजीर, कामरान अकमल, मोहम्मद यूसुफ, मिस्बाह उल हक, शोएब मलिक, उमर अकमल, फवद आलम, राणा नवेद उल हसन, उमर गुल, मोहम्मद आसिफ, मोहम्मद आमेर, राव इफ्तिखार अंजुम और सईद अजमल।

(IANS)

More from: samanya
938

ज्योतिष लेख