Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

माइली ने मुझे सकारात्मक रहने की सीख दी : लिएम

miley taught me to be possitve liam

26 जुलाई 2012

लास एंजेलिस।  आस्ट्रलियाई अभिनेता लिएम हेम्सवर्थ का कहना है कि उनकी मंगेतर माइली साइरस ने उन्हें हर चीज को ज्यादा गंभीरता से न लेने की सीख दी है और साथ उन्हें जीवन के प्रति साकारात्मक रहने के लिए भी कहा है। 'इनस्टाइनल पत्रिका' के मुताबिक उन्होंने कहा, "मेरी मंगेतर बहुत खुश हैं और जिंदगी के प्रति उन्हें अच्छी समझ है और उन्होंने मुझे सिखाया है कि आप पीछे जा सकते हैं और हरेक चीज को गंभीरता से नहीं ले सकते। खुश रहना ,सकारात्मक रहना , मस्त रहना किसी भी व्यक्ति का अच्छा गुण है।"


22 वर्षीय अभिनेता ने यह भी कहा कि साइरस अपनी फैशन की समझ को लेकर काफी बेपरवाह हैं, वह क्या पहनती हैं उन्हें फर्क नहीं पड़ता।


लिएम ने कहा, "वह परवाह नहीं करतीं। मेरी शैली बहुत अस्थिर है। मैं एक दिन बहुत अच्छे कपड़े पहनूंगा तो दूसरे दिन बेघर नजर आऊंगा।"

 

More from: samanya
32040

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।