Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

अप्रैल में भारत में रिलीज होगी मीरा नायर की'द रिलक्टेंट फंडमेंटलिस्ट्स'

meera nair flim the reluctant fundamentalist will release in india on april


4 दिसम्बर 2012

नई दिल्ली। फिल्म निर्देशक मीरा नायर की फिल्म 'द रिलक्टेंट फंडमेंटलिस्ट्स' भारत में अगले साल अप्रैल में प्रदíशत होगी। 'द रिलकटैंट फंडमेंटलिस्ट्स' पाकिस्तानी लेखक मोहसिन हामिद के एक उपन्यास पर आधारित है। यह वॉल स्ट्रीट में व्यवसायिक सफलता अर्जित करने की कोशिश कर रहे एक युवक की कहानी है। सितम्बर 2011 में अमेरिका में आई त्रासदी के बाद अमेरिकी सपने, बंधकों के संकट और स्वदेश वापसी के बुलावे के बीच के संघर्ष में वह खुद को उलझा हुआ पाता है।


यह फिल्म 'पीवीआर पिक्चर्स' में प्रदर्शित की जाएगी।


'पीवीआर' के सह प्रबंध निदेशक संजीव कुमार बिजली ने कहा, " हम 'द रिल्कटेंट फंडमेंटलिस्ट्स' का भारत में वितरण करने में सम्मानित महसूस करेंगे और हम मीरा का उनकी फिल्म के लिए हम पर विश्वास जताने के लिए आभारी हैं। हम फिल्म के भारत में होने वाले व्यवसाय को लेकर उत्साहित हैं और हम इसके भारत में इसके प्रदर्शित की तरफ ध्यान दे रहे हैं।"


इस फिल्म को 'इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया' में एक प्रमाणपत्र एवं 10 लाख की पुरस्कार राशि के साथ सम्मानित किया जा चुका है।


 

More from: samanya
33968

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।