Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

जलेबी बाई बनेंगी तमिल 'दबंग' की मुन्नी

mallika sherawat will cast as munni in tamil dabang

16 सितंबर 2011

मुंबई। आखिरकार सुपरहिट फिल्म दबंग के तमिल रिमेक के लिए मुन्नी मिल ही गई। फिल्म में मुन्नी के आइटम डांस के लिए जलेबी बाई ने अपनी हां कर दी है। जलेबी बाई नहीं समझें, वही हॉट बेब मल्लिका शेहरावत।

दबंग के तमिल रीमेक बनाने में जितनी स्टार कास्ट की तलाश में निर्माता निर्देशक ने जूतें नहीं घीसे होंगे उससे कहीं ज्यादा मुन्नी की तलाश में भटकें हैं। इस एक आइट सांग के लिए निर्माता निर्देशक ने कई अभिनेत्रियों के दरवाज़े खटखटाये। इनकी पहली पसंद ऑरिजनल मुन्नी यानि मलाइका अरोरा खान ही थी। लेकिन मलाइका ने इसे करने से मना कर दिया। इसके बाद कैटरीना, बिपाशा बसु, विद्याबालन सभी से बात हुई। लेकिन कहीं इनकी मुन्नी नहीं मिली।

आखिरकार इन्हें मल्लिका शेहरावत के पास जाना पड़ा। मल्लिका वैसे भी ज्यादा समय तो खाली ही बैठी रहती हैं। माना जा रहा है कि मुन्नी बनने का ऑफर जैसे ही मल्लिका को दिया गया वो झट से तैयार हो गई। वैसे भी 'धमाल 2' में जलेबी बाई बन कर मलाइका ये जताने की कोशिश कर चुकी हैं कि मुन्नी और शीला से वो कहीं कम नहीं हैं।

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि हिन्दी की मुन्नी और तमिल की मुन्नी में कौन बेहतर है।

More from: samanya
25016

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।