Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

फिल्मी हस्ती से शादी नहीं चाहती हैं मल्लिका

mallika-sherawat-bollywood-04102013
4 अक्टूबर 2013
मुंबई|
अपनी जिंदगी में मौजूद नीरसता और तन्हाई के चलते अभिनेत्री मल्लिका शेरावत टीवी कार्यक्रम के जरिए अपना 'सच्चा' प्यार ढूंढने के लिए आगे आई हैं। वह इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि वह फिल्म जगत के किसी शख्स से शादी नहीं करना चाहती हैं। गुरुवार को यहां शो के लांच के मौके पर मल्लिका ने कहा, "मैं अपने लिए मनोरंजन उद्योग से कोई व्यक्ति नहीं चाहती हूं। वे मुझे आकर्षित नहीं करते।"

उन्होंने कहा, "आप देख सकते हैं कि मेरा जीवन कितना तन्हा और नीरस है। इसलिए अपना प्यार खोजने के लिए मुझे टीवी पर आना पड़ा। मेरी दुनिया में ग्लैमर, चमक-दमक और फिल्में हैं, यह बनावटी दुनिया है। यह वास्तविक संसार नहीं है। मैं एक सच्ची दुनिया में प्रवेश करने के लिए आई हूं, जहां कुछ सामान्य हो।"

'द बैचल्रेट इंडिया-मेरे ख्यालों की मल्लिका' शो के जरिए अपने जीवनसाथी को खोजने का प्रसास करने वालीं, मल्लिका ने कहा कि कई अभिनेत्रियों ने फिल्मोद्योग के बाहर अपना प्यार पाया है।

ऐसा लगता है कि मल्लिका, अमेरिका निवासी सर्जन श्रीराम नेने से शादी करने वाली माधुरी और एनआरआई कारोबारी राज कुंद्रा संग परिणय सूत्र में बंधीं शिल्पा शेट्टी से प्रेरणा ले रही हैं।

'द बैचल्रेट इंडिया-मेरे ख्यालों की मल्लिका' सात अक्टूबर से लाइफ ओके चैनल पर प्रसारित होगा।
More from: samanya
35346

ज्योतिष लेख