Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

जलेबी बाई बनकर लोगों का होश उड़ाएंगी मल्लिका शेरावत !

mallika as jalebi bai in double dhamaka
22 मार्च 2011

मुंबई। लाखों लोगों को अपनी अदाओं से दीवाना बना चुकी मल्लिका शेरावत की नयी अदा 'जलेबी बाई' के रुप में दिखने को मिलेगी। 'थैंक यू' फिल्म की रजिया गुंड़ों के चंगुल से निकलकर फिर दर्शकों के दिलों में मीठा सा रस घोलने आ रही है-जलेबी बनकर। 
 
हालांकि, रजिया का जलवा लोगों के सिर चढ़कर अभी नहीं बोल रहा है,लेकिन मल्लिका का दावा है कि जलेबी बाई का गीत धमाल मचाएगा। और ऐसा धमाल मचाएगा कि लोग शीला और मुन्नी को भी भूल जाएंगे।
 
सूत्रों के मुताबिक इन्द्र कुमार अपनी सफल फिल्म धमाल की अगली कडी 'डबल धमाल' में मल्लिका को एक छोटी सी भूमिका के साथ ही जलेबी बाई के नाम से एक आइटम सांग भी फिल्मा रहे हैं। इस गाने की शूटिंग महबूब स्टूडियो में शुरु हो गई है। इस गाने में मल्लिका की कातिल अदाएं कुछ इस तरह की होंगी,जो पहले दर्शकों ने कभी नहीं देखी होंगी।

हॉलीवुड फिल्म 'हिस्स' के टिकट खिड़की पर बुरी तरह पिटने के बाद मल्लिका शेरावत के बाद फिल्मों में मुख्य भूमिकाओं का टोटा है। तो ऐसे में मल्लिका ने आइटम सॉन्ग से अपनी 'दुकान' संभाल ली है। मल्लिका की आइटम सॉन्ग में मांग भी है। इसी कड़ी में पहले रजिया और अब जलेबी बाई बन गई हैं।

जलेबी बाई वाले गीत को मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य शूट कर रहे हैं। मल्लिका का दावा है कि यह गाना बेहद सेक्सी और अलग है। इसे देखने वालों को ठंड में भी पसीने आ जाएंगे।

मल्लिका शेरावत ने अभी हाल ही में अनीस बज्मी की फिल्म थैक्यूं के लिए रजिया फंस गई.... आईटम नंबर किया है। यह गाना धीरे धीरे लोगों की जुबां पर चढ़ने लगा है। मल्लिका ने इससे पहले भी फिल्म गुरू के लिए हिट आईटम नंबर माइय्या, माइय्या किया था। अब देखना यही है कि जलेबी बाई का जलवा लोगों के सिर कितना चढ़ता है। वैसे,बड़ी खबर यह है कि मल्लिका ने सिर्फ इस गीत के लिए डेढ़ करोड़ रुपए लिया है।
More from: samanya
19380

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।