Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

फैशन का हर चलन लौटता है: मालिनी

malani says in wills india fashion week


 10 अक्टूबर 2012

नई दिल्ली । पूरब और पश्चिम के मेल वाले परिधानों को डिजायन कर अपनी पहचान बनाने वाली फैशन डिजायनर मालिनी रमानी का मानना कोई भी फैशन पुराना नहीं होता और हर चलन दुबारा वापस आता है। 'विल्स लाइफस्टाइल इंडिया फैशन वीक' (डब्ल्यूआईएफडब्ल्यू) के अवसर पर  मालिनी ने कहा, " मैं यह सलाह दूंगी कि कभी भी किसी भी तरह के फैशन को न नहीं कहें। मेरा मानना है कि हर चलन वापस लौट कर आता है।"


उन्होंने कहा, "इसलिए बस इसका आनंद लें और इस बात को याद रखें कि अपने किसी भी प्रिंट, बेल बॉटम और अन्य चीजों को न फेकें। आने वाले समय में यह फिर से फैशन में शामिल हो जाएंगे।"


'डब्ल्यूआईएफडब्ल्यू' के चौथे दिन प्रदर्शित की गई मालिनी की श्रृंखला 'वारियर्स आफ द रेनबो' में उन्होंने भविष्य की शैली को प्रस्तुत करने के ख्याल से विश्वभर की शिल्पकला, डिजायन और रंगों के मिश्रण का इस्तेमाल किया है।


 

More from: samanya
33317

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।