Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

धक धक गर्ल माधुरी का भाव पांच करोड़, लेकिन देगा कौन?

madhuri demands 5 crore for film

18 मार्च 2011

मुंबई। यह अजीब संयोग है कि जिस दौर में माधुरी दीक्षित को नायक के बहन की भूमिकाएं ऑफर हो रही हैं, उस दौर में धक धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित अपना बाजार भाव पांच करोड़ कर रही हैं। जी हां, ख़बर यही है कि माधुरी दीक्षित एक फिल्म में काम करने के पांच करोड़ रुपए मांग रही हैं। माधुरी की खूबसूरती बेमिसाल है, इसमें शक नहीं। लेकिन, कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण के मुकाबले क्या माधुरी का जलवा है।

सूत्रों की मानें तो माधुरी बॉलीवुड में एक बार फिर धमाकेदार वापसी की राह तलाश रही हैं। हाल में रजनीकांत ने अपनी नयी फिल्म 'राणा' में एक भूमिका ऑफर की थी, तो माधुरी ने उसे ठुकरा दिया था। माधुरी ने ट्विटर पर लिखा था कि बहन की भूमिका के लिए वह तैयार नहीं हैं और उन्हें अच्छे रोल का इंतजार है।

वैसे, कहा यह भी जा रहा है कि माधुरी जब से भारत लौटी हैं,तब से कई छोटे निर्माता उन्हें अपनी फिल्म में लेने के लिए एप्रोच कर रहे हैं। माधुरी अदाकारी में बेहद खास हैं तो उनके प्रशंसक आज भी हैं,लिहाजा छोटे निर्माता माधुरी के सहारे बॉक्स ऑफिर पर अपनी फिल्म की नैया पार लगाना चाहते हैं। माधुरी ने इन्हीं निर्माताओं से तंग आकर अपना बाजार भाव पांच करोड़ कर दिया है। वरना,माधुरी दीक्षित नेने अब पैसे के लिए नहीं बल्कि अच्छी भूमिकाओं के इंतजार में हैं।

माधुरी को भी यह बखूबी पता होगा कि जब कैटरीना,ऐश्वर्या और प्रियंका जैसी अभिनेत्रियों को निर्माता तीन करोड़ से अधिक नहीं दे रहे हैं,तो उन्हें पांच करोड़ रुपए कौन देगा। माधुरी दीक्षित की आखिरी फिल्म 'आजा नच ले' टिकट खिड़की पर खास कमाल नहीं कर पायी थीं और कई समीक्षकों ने उन्हें 'बूढा' तक करार दे डाला था।

माधुरी को पांच करोड़ कौन देगा-यह बड़ा सवाल है। लेकिन, सवाल यह भी है कि क्या माधुरी के लिए अब कोई रोल लिखा जा रहा है? वैसे, माधुरी टेलीविजन पर अपना जलवा बरकरार रख सकती हैं। हाल में डांस से जुडे एक रिएलिटी शो में माधुरी का जलवा खूब दिखा, जिसे अच्छी टीआरपी मिली। फिर भी,माधुरी ने पांच करोड़ का दाम मांगकर बॉलीवुड पंडितों को तो हैरान कर ही दिया है।

More from: samanya
19309

ज्योतिष लेख