Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

किरदार में जान फूंकने के लिए कैटरीना बोलीं-नो मेकअप

Katrina spoke - no Makeup

30 मई 2011

मुंबई। नाना पाटेकर की फिल्म 'प्रहार' में माधुरी दीक्षित से लेकर प्रकाश झा की 'राजनीति' में खुद कैटरीना कैफ तक कई अभिनेत्रियां यह काम कर चुकी हैं, लेकिन कबीर खान की नयी फिल्म के लिए कैटरीना ने फिर मेकअप न करने पर हामी भरी तो इसे कुछ ज्यादा ही सुर्खिया मिल रही है।

कैटरीना कैफ इन दिनों निर्देशक कबीर खान की फिल्म 'एक था टाइगर' की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में उनके हीरो कोई और नहीं बल्कि सलमान खान हैं। अब, फिल्म में कैटरीना का किरदार एक बेहद सामान्य लड़की का है,जो मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर करती है। इस किरदार को जीवंत बनाने के लिए कबीर ने कैटरीना को मेकअप न करने को कहा। चर्चा यह भी है कि सलमान ने भी उन्हें बिना मेकअप के ही पूरी भूमिका करने की सलाह दी।

कैटीरना अब बिना मेकअप के ही फिल्म में नजर आएंगी। लेकिन,कैटरीना से जुड़े लोगों का कहना है कि वह हमेशा किरदार के हिसाब से मेकअप करती हैं और जब इस बार मेकअप की जरुरत नहीं है तो उन्हें इससे दूर रहने में कोई दिक्कत नहीं है। कैटरीना कैफ मूल रुप से इतनी खूबसूरत हैं कि उन्हें मेकअप की बहुत अधिक जरुरत नहीं है। दरअसल, आजकल साधारण सी साधारण भूमिकाओं को निभाते वक्त भी बड़ी बड़ी अभिनेत्रियां मेकअप से दूर नहीं रह पाती। कई अभिनेत्रियों का तर्क होता है कि वह सिर्फ टचअप कराएंगी। लेकिन, कैटरीना अपनी नयी फिल्म में मेकअप किट को हाथ नहीं लगाएंगी।

वैसे,सलमान खान भी कई मौकों पर कह चुके हैं कि कैटरीना की खूबसूरती बेमिसाल है और उन्हें मेकअप की जरुरत ही नहीं है। तो क्या कैटरीना का नया शगूफा सलमान को रिझाने के लिए भी है। फिल्मी पंडित दोनों के रुपहले पर्दे पर साथ आने को असल जिंदगी में साथ आने की संभावना के रुप में देख रहे हैं। और यही वजह है कि फिल्म से जुडा़ हर वाक्या सुर्खियां पा रहा है।

More from: samanya
21135

ज्योतिष लेख