Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

शाहरुख-सलमान के पचड़े में नहीं पड़ना चाहतीं कैटरीना

katrina does not want to come in between salman and shahrukh
 
14 अगस्त 2011
 
मुंबई।  बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना क़ैफ इंडस्ट्री की उन खुशनसीब अभिनेत्रियों में हैं, जिन्हें रुपहले पर्दे पर एक नहीं दो खानों का साथ मिल रहा है। खान भी वो, जो बॉलीवुड के दिग्गज हैं। यानी सलमान खान और शाहरुख खान। कैटरीना के करियर के शुरुआती दौर में सलमान खान ने उनका साथ निभाया तो अब शाहरुख भी कैटरीना के साथ काम कर रहें हैं। कैटरीना शाहरुख के साथ एक फिल्म में काम कर रही हैं, जिसका निर्देशन यश चोपड़ा कर रहे हैं। इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं है।

कैटरीना सलमान खान के साथ भी काम कर रही हैं। ये फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि इससे दोनों के बीच रिश्ते पूरी तरह खत्म होने की अफवाह भी शांत होती है। सलमान के साथ कैटरीना 'टाइगर' में काम कर रही हैं। ये एक रोमांटिक थ्रिलर है, जिसका निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि फिल्म में एक गाना खासतौर पर ऐसा रखा गया है,जिसमें कैटरीना और सलमान के पास-पास होने की चर्चाओं को बल मिले।

शाहरुख खान और सलमान खान के साथ काम करने के बावजूद कैटरीना दोनों के आपसी रिश्तों के बीच नहीं आना चाहतीं। उनका कहना है कि वे दोनों के बीच सुलह कराने का कोई इरादा नहीं रखती। एक सवाल के जवाब में कैटरीना ने साफ कहा कि दोनों अभिनेता खासे परिपक्व हैं और जानते हैं कि उन्हें किससे दोस्ती रखनी है या नहीं।

दरअसल,कैटरीना से इस सवाल को पूछे जाने की वजह यह है कि कैटरीना की बर्थडे पार्टी में ही शाहरुख-सलमान के बीच तलवारें खींची थीं और दोनों में अलगाव हुआ था। कहा तो यह भी जाता है कि शाहरुख ने कैटरीना की नागरिकता को लेकर टिप्पणी की थी, जिससे सलमान बिफर गए थे। लेकिन, वक्त बदलने के साथ कैटरीना तो शाहरुख खान के साथ काम कर रही हैं, लेकिन शाहरुख और सलमान की राहें जुदा हो गई हैं। कैटरीना भी इन जुदा राहों को जोड़ने के बारे में नहीं सोच रहीं।

More from: samanya
23673

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।