Entertainment RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'कांची' में बंगाली बाला से रोमांस करेंगे कार्तिक तिवारी

kartik tiwari in kanchi

 

24 जनवरी 2013

मुंबई।  कार्तिक तिवारी के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं। उनकी दूसरी फिल्म 'आकाशवाणी' भी पूरी हो चुकी है और रिलीज़ के लिए तैयार है, वहीं सुभाष घई ने उन्हें अपनी नई फिल्म 'कांची' के लिए साइन किया है जिसमें वह बंगाली बाला के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।


कार्तिक तिवारी की नई फिल्म की हीरोइन घई के ऐक्टिंग स्कूल व्हिसलिंग वूड्स से ही होगी। गुरुवार को 68वीं सालगिरह मना रहे सुभाष घई ने कहा कि पूरे नौ महीने की खोज के बाद आखिरकार उनकी नई फिल्म 'कांची' के लिए हीरो तथा हीरोइन मिल ही गए। फिल्म में ऋषी कपूर तथा मिथुन चक्रवर्ती भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे।


'कांची' के संगीत पर खुश जताती हुए घई बताते हैं कि फरवरी में शूटिंग शुरू करने को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। इस फिल्म में संगीत दिया है इस्माइल दरबार ने तथा गीत लिखे हैं इरशाद कामिल ने।

घई अपनी इस नई फिल्म को 2013 में 15 अगस्त को रिलीज़ करने की योजना बना रहे हैं, जिस सप्ताह उनकी सुपरहिट फिल्म कर्मा रिलीज़ हुई थी।


'प्यार का पंचनामा' से करियर की शुरुआत करने वाले कार्तिक तिवारी का कहना है कि सुभाष घई जैसे महान निर्देशक के साथ फिल्म करना मेरे लिए ख्वाब के पूरा होने जैसा है।


प्यार का पंचनामा के बाद सराहना बटोरने वाले कार्तिक कहते हैं कि कम फिल्में मिलने के बावजूद मैं अपने पहले निर्देशक लव रंजन का शुक्रगुजार हूं जिसने मुझे खराब फिल्में न करने की सलाह दी थी।

 

More from: Entertainment
34429

ज्योतिष लेख