Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

आमिर के लिए करीना ने दिया शाहरुख को दगा !

kareena kapoor will not go for ra.one premiere

7 अक्टूबर 2011

मुंबई। करीना कपूर बॉलीवुड के सभी खान के करीब हैं ये तो सब जानते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बेबो के करीब कौन से खान हैं ? बेबो की इस साल की दूसरी बड़ी फिल्म रा.वन शाहरुख के साथ आने वाली है। लेकिन लगता नहीं है कि बेबो इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं। क्योंकि उन्हें 26 अक्टूबर को रा.वन के वर्ल्ड प्रिमियर से कहीं ज्यादा आमिर के साथ धुंआ की शूटिंग प्यारी है। 

रा.वन शाहरुख खान की सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है। इस फिल्म में शाहरुख की छमक-छल्लो करीना बनी हैं। लेकिन जब 26 अक्टूबर को रा.वन का वर्ल्ड प्रिमियर टोरंटों में होगा तब इस मौके पर उनके साथ करीना मौजूद नहीं होगी। करीना ने 26 अक्टूबर का डेट शाहरुख की जगह आमिर खान को दे दिया है।

सूत्रों की मानें तो 26 अक्टूबर को करीना रीमा कटगी की फिल्म धुंआ की शूटिंग कर रही होगी। इस फिल्म में करीना के साथ मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान हैं। आमिर के साथ करीना अबतक सिर्फ एक फिल्म थ्री ईडियट्स ही किया है। लेकिन लगता है कि एक फिल्म में ही आमिर के साथ उनकी केमेस्ट्री इतनी अच्छी बैठ गई है कि वे इसके लिए बॉलीवुड के बादशाह को मना कर रही हैं।

आमिर के साथ उनकी नयी फिल्म धुंआ के बारे में बताया जा रहा है कि इस फिल्म में करीना को एक अंडरवाटर सिक्वेंस करना है। करीना इस सिक्वेंस के लिए लगातार प्रैक्टिस कर रही हैं। इसकी शूटिंग पहले भी रखी गई थी लेकिन किसी तकनीकि खामी की वजह से उसे कैंसिल किया गया है। अब दुबारा इस सीन को शूट करने के लिए 26 अक्टूबर और उसके आस पास की तारीख तय की गई है।

जाहिर सी बात है कि ये तारीख करीना की मौजूदगी को ध्यान में रख कर ही तय की गई होगी। तो क्या करीना इस बात को भूल गई थी कि उन्हें 26 अक्टूबर को टोरंटो रा.वन के प्रिमियर में जाना है। अगर नहीं तो करीना ने बादशाह को इस तरह से दगा क्यों दे दिया।

तो आप भी जान गये न कि बेबो को खान्स में कौन से खान सबसे ज्यादा पसंद हैं।

 

More from: samanya
25676

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।